न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

BSNL ने अपनी सर्विस से सिमडेगा वासियों को किया निराश

203

Simdega : जिले में बीएसएनएल की सेवा दिन प्रतिदिन खराब होते जा रही है. इसका उदाहरण शनिवार को देखने को मिला. जानकारी के अनुसार सिमडेगा के खूंटी टोली में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत शनिवार को देश के प्रधानमंत्री सिमडेगा जिले के रानी मिस्त्रियों को संबोधित करने वाले थे. लेकिन ऐन मौके पर कॉलिंग फेल हो गयी.

mi banner add

इसे भी पढ़ें : घुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के दौरान फेल हुई कॉलिंग

स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम को लेकर पिछले एक सप्ताह से यहां पर तैयारियां चल रही थी. सभी तैयारियां पूरी कर ली गई. तैयारी में लाखों रुपए खर्च हुए. आज स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम को देखने के लिए और सुनने के लिए रानी मिस्त्रियों के अलावे हजारों की संख्या में महिलाएं व अन्य लोग कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित थे. स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जा रहा था. इसी क्रम में जैसे ही झारखंड के सिमडेगा जिले की बारी आने वाली थी बीएसएनएल की कॉलिंग फेल हो गयी. वहीं कुछ देर के बाद प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा भी कर दी.

इसे भी पढ़ें : पुलिस महकमे के एक खास वर्ग का नौकरशाही में वर्चस्व, राष्ट्रपति से शिकायत

खराब सर्विस के कारण लोगों में नाराजगी

बीएसएनएल की इस तरह की सर्विस की वजह से लोगों में काफी नाराजगी देखी गई. सिमडेगा जिले में रानी मिस्त्री के कांसेप्ट को झारखंड ही नहीं दिल्ली तक में सराहा गया था. आज स्वच्छता ही सेवा ऑनलाइन कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रानी मिस्त्रियों से बात कर उनका हौसला बढ़ाने वाले थे. लेकिन बीएसएनएल के खराब सेवा के कारण रानी मिस्त्री वह हजारों लोग प्रधानमंत्री के संबोधन से वंचित रह गए. इधर उपायुक्त जटाशंकर चौधरी ने बीएसएनएल के एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए केंद्र को लिखने की बातें कही है.

इसे भी पढ़ें : IAS, IPS और टेक्नोक्रेटस छोड़ गये झारखंड, साथ ले गये विभाग का सोफासेट, लैपटॉप, मोबाइल,सिमकार्ड और आईपैड

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: