West Bengal

मुर्शिदाबाद में शिक्षक दंपती व मासूम बच्चे की नृशंस हत्या,  एक हिरासत में

Murshidabad :  मुर्शिदाबाद जिले में आठ वर्षीय बच्चे व उसके माता-पिता की  निर्मम हत्या के मामले में 24 घंटे बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.  हालांकि पुलिस‌ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की  है.  जिला पुलिस की ओर से बुधवार अपराह्न जारी बयान में बताया गया है कि मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने जियागंज थाना क्षेत्र के कन्हाइगंज लेबू बागान स्थित बंधु गोपाल पाल के घर में घुस कर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया.

मृतकों में 35 वर्षीय बंधु गोपाल पाल के अलावा उनकी पत्नी ब्यूटी पाल (30) व बेटा अंगन पाल (8) शामिल हैं.  बंधु गोपाल प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक थे.  पुलिस ने बताया कि मंगलवार को पड़ोसियों से वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो  घर के अंदर बंधु गोपाल का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था.

इसे भी पढ़ें : नारद स्टिंग मामला: मिर्जा के बाद अब बीजेपी के शोभन चटर्जी की गिरफ्तारी की अटकलें

बिस्तर पर उनकी पत्नी ब्यूटी और बेटे अंगन के रक्तरंजित शव पाये गये

पास ही में बिस्तर पर उनकी पत्नी ब्यूटी और बेटे अंगन के रक्तरंजित शव पाये गये. तीनों को धारदार हथियारों से गोद कर बेरहमी से मारा गया था.  पुलिस के अनुसार स्थानीय लोग विजयादशमी के दिन पूजा पंडाल में पाल परिवार को नहीं देखकर पाल निवास पर गये. दरवाजा अंदर से बंद नहीं था.  लोगों ने जब हल्का धक्का दिया तो दरवाजा खुल गया.  वहां कमरे के अंदर तीनों मृत पड़े थे.

तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी.  मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने तीनों शवों को बरामद किया.  स्थानीय लोगों ने इस हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. घटना के बाद मृतक‌ के एक रिश्तेदार को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ‌ की‌ जा रही है.  इस तिहरे हत्याकंड से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है.  इस मामले में शिक्षक संगठनों के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार दोपहर पुलिस के उच्चाधिकारियों से मुलाकात की है.

इसे भी पढ़ें : #MobLynching : 49 नामचीन लोगों पर देशद्रोह का केस दर्ज होने के विरोध में अब 180 हस्तियों ने लिखा पत्र   

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: