न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ब्राउन शुगर के तीन कारोबारी गिरफ्तार, स्कूली छात्रों को बनाते थे शिकार

146

Ranchi: ब्राउन शुगर का कारोबार करने वाले तीन लोगों को अरगोड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. क्षेत्र के सहजानंद चौक के पास से तीनों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार हुए तीन लोगों में हिंदपीढ़ी का रहने वाला इमरान, विद्या नगर का रहने वाला शिवा और हरमू हाउसिंग कॉलोनी के रहने वाले आनंद प्रकाश शामिल है.

पुलिस ने उनके पास से 160 पुड़िया ब्राउन शुगर, एक सिक्सर, एक जिंदा गोली और एक कार बरामद किया है. यह तीनों धनबाद से ब्राउन शुगर लेकर रांची आ रहे थे. जानकारी के मुताबिक ये लोग स्कूली बच्चों को अपना शिकार बनाया करते थे और उन्हें के बीच ब्राउन शुगर बेचने का काम करते थे.

इसे भी पढ़ेंःमहिला जिप सदस्य ने मंत्री रणधीर सिंह पर लगाया थप्पड़ मारने का आरोप, मंत्री बोले आरोप लगाना आम बात, देखें वीडियो

hosp3

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

अरगोड़ा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन लोग धनबाद से रांची ब्राउन शुगर लेकर आए हैं. जिसके आधार पर पुलिस ने हरमू के सहजानंद चौक के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा और उनके पास से ब्राउन शुगर भी बरामद किया.

पूछताछ के दौरान तीनों ने बताया कि पिछले तीन महीनों से वो इस काम में शामिल हैं. जिसके बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की. साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में महागठबंधन टूटा, सुभाष यादव को राजद ने चतरा से बनाया उम्मीदवार

स्कूली बच्चों के बीच बेचा जाता है ब्राउन शुगर

गिरफ्तार हुए तीनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो धनबाद से 80 रुपए में ब्राउन शुगर खरीद कर लाते हैं और उसे रांची में 120 रुपए में बेचने का काम करते थे. ज्यादातर स्कूल और कॉलेज के छात्र इसे खरीदा करते हैं. वो मुख्य तौर पर स्कूल और कॉलेज के सामने छात्रों के बीच ब्राउन शुगर बेचने का काम करते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: