Crime NewsJharkhandRanchi

ब्राउन सुगर की तस्करी करने वाली मॉडल और उसके सहयोगी को भेजा गया जेल, तीसरे आरोपी की तलाश जारी

Ranchi: रांची पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाली मॉडल और उसके सहयोगी को आज जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस तीसरे आरोपी और मॉडल की प्रेमी शैलेश उर्फ गांधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
जेल भेजे गए आरोपियों के नाम ज्योति कुमारी और हर्ष हैं. सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के स्वर्णरेखा विद्यानगर निवासी 20 साल की मॉडल ज्योति कुमारी दिल्ली में मॉडलिंग करती है. पुलिस को उसके पास से 28.26 ग्राम ब्राउन शुगर मिला था.

पुलिस के मुताबिक ज्योति के इशारे पर ही राजधानी में विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के विद्यार्थियों को इसकी सप्लाई की जाती थी.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली पॉल्यूशन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, टीवी पर होने वाली डिबेट और भी ज्यादा प्रदूषण फैलाती हैं : CJI

ram janam hospital
Catalyst IAS

सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने बताया कि पुलिस को ब्राउन शुगर तस्करी की शिकायत मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार देर रात न्यू आनंद नगर निवासी हर्ष कुमार को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने ज्योति को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

The Royal’s
Sanjeevani

पुलिस के मुताबिक मॉडल दिवाली के समय बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर लेकर रांची पहुंची थी. गिरफ्तार आरोपी हर्ष कुमार ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि हॉस्टल और लॉज में रहने वाले स्टूडेंट्स के बीच ब्राउन शुगर की काफी डिमांड है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड के शैक्षणिक स्तर में मिशनरियों का 60 फीसदी से अधिक योगदान : मुख्यमंत्री

ब्राउन शुगर की डील फोन पर ही होती थी. पुलिस या किसी और को शक न हो, इसका पूरा ध्यान रखा जाता था. यही वजह है कि सप्लाई में काफी सावधानी बरती जाती थी. सिर्फ जान-पहचान वालों को ही ब्राउन शुगर की सप्लाई की जाती थी.

गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पुलिस को ब्राउन शुगर तस्करी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है. इसके आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:केंद्रीय कैबिनेट का फैसलाः झारखंड के कई गांवों में लगेंगे मोबाइल टावर, बनेंगी सड़कें

Related Articles

Back to top button