JharkhandSaraikela

पुलिस के लिए चुनौती बनी ब्राउन शुगर तस्कर डॉली परवीन गिरफ्तार, 9 मामले थे दर्ज

Saraikela: ब्राउन शुगर तस्कर डॉली परवीन को आदित्यपुर पुलिस ने उसे मुस्लिम बस्ती स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया. वह लगभग 11 महीने से फरार थी. ब्राउन शुगर तस्कर डॉली परवीन को पुलिस की टीम ने सादे लिबास में आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती स्थित आवास में छापेमारी कर गिरफ्तार किया. हालांकि उसके पास से कुछ बरामदगी नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें – देश का तीसरा युवा आबादी वाला सूबा है झारखंड, जहां 51.9 प्रतिशत लोगों की उम्र 25 से है कम

कई मामलों में थी वांछित

डॉली कई मामलों में वांछित है. उसके खिलाफ दर्ज मामलों में फरारी का इश्तेहार डॉली के घर पर पुलिस ने चस्पा किया था. अगर उसकी गिरफ्तारी नहीं होती तो पुलिस दो दिनों में उसके घर की कुर्की-जब्ती की अर्जी सरायकेला कोर्ट में दाखिल करती.

उसपर सरेंडर करने का दबाव भी था. बीते पांच वर्ष से वह पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी. ठिकाना बदल-बदल कर वह कई जगहों पर रहती थी. आदित्यपुर से लेकर मानगो तक डॉली ने अपना जाल फैला रखा था. डॉली गली-मुहल्लों तक नशा का कारोबार संचालित कर रही थी.

इसे भी पढ़ें – कोरोना काल में 1 लाख शिवलिंगों का हुआ रुद्राभिषेक, मास्क पहनकर पुजारियों ने की पूजा

 9 मामले हैं दर्ज

डॉली परवीन के खिलाफ ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करने, पुलिस पर हमला करने समेत नौ मामले दर्ज हैं. दो मामले में वह जमानत पर है. वहीं एनडीपीएस एक्ट के तहत चार मामले दर्ज हैं. आदित्यपुर के तत्कालीन थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में 2019 में पुलिस टीम डॉली के घर पर छापेमारी करने गयी थी. लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया था. आदित्यपुर थाना में मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

इसे भी पढ़ें –बेतला नेशनल पार्क में सरयू राय ने जतायी हथिनी की हत्या की आशंका, डायरेक्टर ने कहा नाइंसाफी नहीं होने दूंगा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: