JharkhandRamgarh

ब्रिगेडियर शैलेंद्र सती ने संभाला रामगढ़ छावनी परिषद के अध्यक्ष का पद

Ramgarh : रामगढ़ छावनी परिषद के अध्यक्ष के रूप में ब्रिगेडियर शैलेंद्र सती द्वारा शपथ ग्रहण किया गया. साथ ही मंगलवार को रामगढ़ छावनी परिषद की बोर्ड बैठक भी संपन्न हुई. इस बोर्ड की बैठक में 22 मुख्य बिंदु पर बोर्ड द्वारा चर्चा किया गया. बैठक में बोर्ड की आमदनी और खर्चा पर चर्चा भी की गई. बैठक में अजेंडा नंबर 4 और 5 कार्यरत और रिटायर्ड कर्मचारियों के क्रमशः डीए और डीआर को बढ़ाने को लेकर आगे कमांड में प्रेषित करने के लिए सुझाव दिया गया. गाड़ियों के पार्किंग टेंडर के लिए टेंपो का बढ़ाया गया राशि को कम करके ₹5 कर दिया गया.

आगे होने वाले एग्रीमेंट या टेंडर के लिए उचित कार्रवाई प्रावधान की गई. 14 लोगों का म्यूटेशन सेट किया गया. नए टॉयलेट बनाने के टेंडर को फाइनल कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी का देवघर दौराः पांच करोड़ का गैरसरकारी बजट, चलेंगी तीन-तीन ट्रेनें, शहर पटा पोस्टरों से और पोस्टर में सिर्फ मोदी दूजा न कोय…

Catalyst IAS
ram janam hospital

साथ ही नालंदा पुस्तकालय एवं तक्षशिला कला सांस्कृतिक केंद्र के रख रखाव एवं संचालन झारखंड विकास न्यास फाउंडेशन देने का यह फैसला लिया गया.

The Royal’s
Sanjeevani

प्रत्येक वार्डों में 160 सोलर लाइट लगाने का फैसला भी पारित किया गया. क्षेत्र में 4 हाई मास्क एलईडी लगाने का निर्णय लिया गया. वहीं बैठक में 171 लोगों का बिल्डिंग के नक्शे को स्वीकृति दी गई है.

इस बैठक मे मुख्य रूप से छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी एम एस हरी विजय एवं नामित सदस्य कीर्ति गौरव भी मौजूद थी.

इसे भी पढ़ें:सोलर सिटी के रूप में विकसित होगा गिरिडीह, 70 एकड़ प्लॉट पर होगा सोलर पावर प्लांट का निर्माण

Related Articles

Back to top button