न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वैशाली : मंडप में लुढ़क गया शराबी दूल्हा, दुल्हन ने शादी से किया इनकार

दूल्हे के चाचा, बहनोई और नाना को बनाया गया बंधक, उपहार लौटाने के बाद छोड़ा

950

Hajipur : वैशाली जिले के जंदाहा थानांतर्गत वहसी गांव में एक लड़की ने मंडप में शराबी दूल्हे को लुढ़कते देख शादी से इनकार कर दिया.

इसके बाद शादी तो टल ही गयी, वर पक्ष के कुछ लोगों को बंधक बना लिया गया और बारात के पूर्व दिये गये सारे उपहार वापस लेने के बाद उन्हें मुक्त किया गया.

इसे भी पढ़ें : कोलकाता : सीबीआई का न्यू लैंड एग्रो इंडस्ट्रीज के डायरेक्टरों और प्रोमोटरों के 22 स्थानों पर छापा  

स्टेज पर भी लुढ़का था

घटना बीते शुक्रवार की है. महुआ थाना क्षेत्र की सिंघाड़ा दक्षिणी पंचायत निवासी मुकेश झा के बेटे की बरात जंदाहा थाना के वहसी गांव में मनोज मिश्र के घर पहुंची. मिश्र की भतीजी की शादी थी.

दरवाजा लगने की रस्म के बाद जब जयमाला के लिए स्टेज पर दूल्हे को बैठाया गया तो वह लुढ़क गया. लोगों ने सोचा की गर्मी से चक्कर आया होगा.

लेकिन जयमाला के बाद जब दूल्हे को मंडप में बैठाया गया तो वह वहां भी लुढ़क गया. अब लड़की पक्ष के लोगों को समझ आ गया कि दूल्हा नशे में है.

इसे भी पढ़ें : भाजपा महिला नेता का विवादित फेसबुक पोस्ट, लिखा- हिंदुओं को मुस्लिम महिलाओं का बलात्कार करना चाहिए

SMILE

भाग निकले दूल्हे के पिता व बराती

यह दृश्य देख लड़की जोर से चीखी और सबके सामने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हा, उसके चाचा, बहनोई और नाना को बंधक बना लिया. यह खबर पाते ही दूल्हे का पिता व अन्य बराती भाग निकले.

दूल्हा सहित बारातियों को बंधक बनाये जाने की जानकारी मिलने पर अगले दिन समाज के प्रबुद्ध लोग वहसी गांव पहुंचे. सबने लड़की पक्ष की ओर से लड़का पक्ष को दिये गये सारे उपहार लौटाने का दबाव बनाया. सामान लौटाने के बाद बंधकों को 15 घंटे बाद मुक्त किया गया.

इसे भी पढ़ें : जमशेदपुर: नौ महीने में साइबर अपराध के 215 मामले दर्ज, 2.30 करोड़ की हुई ठगी

लड़की के पिता नहीं

इस संबंध में लड़की के चाचा ने कहा कि लड़की के पिता इस दुनिया में नहीं हैं. वे अपनी भतीजी की शादी किसी शराबी से नहीं कर सकते.

इसे भी पढ़ें : भाजपा सांसद समीर उरांव के भाई अनिल ने सीएनटी एक्ट का उल्लंघन कर खरीदी 77 लाख की जमीन, रैयतों को मिले मात्र पांच लाख

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: