Crime NewsNational

दुल्हन को देख हैरान हो गया पति, बोला मैं तुम्हारी जमानत करवा लूंगा, तभी तीन लोगों ने कहा- ये मेरी पत्नी है

Bhopal. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लुटेरी दुल्हन का एक मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने जरूरतमंद युवकों को झांसे में लेकर उनसे शादी करती थी और फिर उनके फैसे लेकर फरार हो जाती थी. लुटेरी दुल्हन भरोसा जीतने में माहिर थी. युवती का नाम टीना धाकड़ है. उसने सोहागपुर के जगदीश मीणा को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी की थी.

इसे भी पढ़ें- Palamu: कोरोना संक्रमण के 51 नए मामले, नावाबाजार थाना प्रभारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

टीना को पुलिस की हिरासत में देख जगदीश ने पहले तो पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया. टीना से कहा कि तुम घबराओ नहीं, मैं तुम्हारी जमानत करवा दूंगा. पुलिस के कहने पर जगदीश ने जब पास बैठे तीन लोगों से बात की तो पता चलाकि टीना उन लोगों से भी शादी कर चुकी है. इसके बाद जगदीश एफआईआर दर्ज करवाने के लिए तैयार हुआ.

advt

दो दूल्हों के संपर्क में है पुलिस
एएसपी ने बताया कि इस गिरोह ने लॉकडाउन के बीच यानी 21 मार्च से अब तक नौ शादियां कराने की बात कबूल की है. पुलिस ने अदालत में पूछताछ पूरी होने का हवाला दिया. इसके बाद अदालत में सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अन्य आरोपियों में दलाल तेजूलाल, बीरेंद्र धाकड़, सलमान खान, विक्रम, पूजा उर्फ रिया सिंह, सीमा पाटीदार उर्फ सीमा तिवारी और रोना उर्फ सुल्ताना शामिल हैं. पुलिस को फिलहाल इस गिरोह के छह पुरुष और दो महिलाओं की तलाश है.

इस गिरोह में शामिल महिला पूजा उर्फ टीना धाकड़ ने 4 शादियां की हैं. रिया भी इसी का नाम है. सोहागपुर के जगदीश मीणा से इसकी शादी 22 मई को हुई थी. पुलिस के शिकंजे में आने के बाद जगदीश मीणा भोपाल पहुंचा था. उसने टीना को पुलिस के कब्जे में देख कर इसका विरोध किया.

साथ ही कहा कि तुम चिंता मत करो, मैं तुम्हारी जमानत करवा दूंगा. दरअसल, यह गिरोह दलालों के जरिए दूल्हे को फंसता था. एक शादी के लिए 1 लाख या उससे अधिक रुपये ऐंठता था. फिर शादी के बाद दुल्हन भी उसके घर से गहने और नकद लेकर फरार हो जाती थी.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button