न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो थर्मल में डीवीसी के आवास का ताला तोड़कर 4 लाख के जेवरात एवं सामानों की चोरी

एक पखवाड़े के अंदर चोरी की चार घटनाएं

257

Bermo: बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी की आवासीय कॉलोनी में आवास और आलमीरा का ताला तोड़कर चोरों ने 4 लाख रुपये मूल्य के जेवरात, लैपटॉप तथा नकदी की चोरी कर ली. घटना शनिवार रात्रि की है. आवास के मालिक घर में ताला लगाकर सपरिवार छपरा गये हुए हैं.

सीआईएसएफ ऑफिस के सामने है आवास

इस संबंध में बताया जाता है कि डीवीसी के आवास संख्या टाईप सिक्स के दो में रहने वाले रिटायर कर्मी आरके मिश्रा सपरिवार छपरा गये हुए थे. शनिवार की रात्रि चोरों ने खाली पड़े आवास के मेन गेट का ताला तोड़कर कुंडी को उखाड़ दिया और घर के अंदर प्रवेश कर गये. कमरे के अंदर रखे आलमीरा, दीवान, पलंग तथा बड़े बक्से एवं लकड़ी के आलमीरा को तोड़कर उसमें रखे लगभग साढ़े तीन लाख रुपये मूल्य के सोना एवं चांदी के जेवरात तथा एक लैपटॉप की चोरी कर ली. अनुमान है कि चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने आवास के पीछे का दरवाजा खोला और चलते बने.

पड़ोसियों ने देखा तो सूचना दी

आवास के सामने रहने वाले पड़ोसियों ने इसकी सूचना डीवीसी के डीजीएम पीके सिंह, सीआईएसएफ एवं स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाकर थाना के अवर निरीक्षक बीए खान एवं सअनि मनोज झा ने जाकर आवास का निरीक्षण किया. गौरतलब है कि एक पखवाड़े के दौरान चोरी की यह चौथी घटना है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: