JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

Breaking: शार्प शूटर सोनू शर्मा सहयोगियों के साथ गिरफ्तार, शिबू सोरेन आवास के समीप कालू लामा की हत्या का है मुख्य सूत्रधार

Ranchi: रांची पुलिस ने शार्प शूटर सोनू शर्मा को उसके सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. मोरहाबादी स्थित पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन आवास के समीप 27 जनवरी को कालू लामा हत्याकांड में मुख्य सूत्रधार था. बताया जा रहा है कि कालू मामा की हत्या कर सोनू शर्मा टुक टुक से फरार हो गया था. चर्चा रही है कि वह बिहार में छुपा है. मिल रही जानकारी के अनुसार इसकी गिरफ्तारी बिहार से हुई है. हालांकि, इसकी पुष्टि कुछ देर बाद हो पाएगी. करीब 12 बजे पुलिस इस गिरफ्तारी के मद्देनजर प्रेस कांफ्रेंस करने वाली है.

 

27 जनवरी को मोरहाबादी गोलीबारी में कालू लामा मारा गया था जबकि उसका भाई राजू और एक और युवक शुभम विश्वकर्मा घायल हो गया था. पांच की संख्या में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि सोनू शर्मा के साथ गिरफ्तार 2 शूटर यूपी का रहने वाला है. पुलिस सोनू शर्मा और सहयोगी से डोरंडा थाना में पूछताछ कर रही है. हाल के दिनों में राजधानी रांची में कई लोगों से रंगदारी मांगी जा रही थी, जिसमें सोनू शर्मा का नाम आया था. मालूम हो कि इसी वारदात के बाद मोरहाबादी मैदान स्थित फुटपाथ पर लगने वाली दुकानों को हटाया गया है.

Related Articles

Back to top button