Jamshedpur

BREAKING NEWS : जन्मदिन की पार्टी में जा रहे कोलकाता के दंपति की सड़क हादसे में मौत, बच्चा घायल

बहरागोड़ा मटियाल की है घटना, कागलनगर में है रिश्तेदार, बिष्टूपुर यूनाइटेड क्लब में आयोजित की गयी है जन्मदिन की पार्टी

Jamshedpur : कोलकाता बेहाला के रहने वाले अर्नव पोनार (33) अपनी पत्नी पार्षती घोष( 35) और बच्चा कुर्जू (5) के साथ सोनारी के कागलनगर में रहने वाले साला के बच्चे के जन्मदिन की पार्टी में जा  रहे थे. इस बीच बहरागोड़ा मटियाल के पास भारी वाहन (10 चक्का) ने गलत दिशा से आकर कार को सामने से टक्कर मार दी. घटना में घटनास्थल पर ही अर्नव की मौत हो गयी थी. वहां के लोगों ने पत्नी पार्षती और बच्चा को इलाज के लिए बहरागोड़ा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, जहां से एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां पहुंचने के पहले ही पार्षती ने भी दम तोड़ दिया था.

ram janam hospital

यूनाइटेड क्लब में आयोजित की गयी है पार्टी

कागलनगर के रहने वाले शुभम के बच्चे का जन्मदिन रविवार को है. इसको लेकर ही शुभम ने बिष्टूपुर यूनाइटेड क्लब में पार्टी का आयोजन किया था. इस आयोजन में ही अर्नव, पार्षती और कुर्जू भाग लेने के लिए कोलकाता से कार से ही निकले थे.

कैस्ट्रॉल के कर्मचारी थे अर्नव और पार्षती थी टीचर

घटना के बारे में  बताया गया कि अर्नव कैस्ट्रॉल कंपनी में काम करते थे. इसी तरह से पार्षती टीचर थी. साथ में उनका 5 साल का बच्चा कुर्जू भी था. बच्चे का इलाज टीएमएच में अस्पताल में चल  रहा है.

पीछे बैठा था कुर्जू

कुर्जू के बारे में बताया गया कि वह कार के पीछे  बैठा हुआ था. पति-पत्नी दोनों आगे बैठे हुए थे. कार अर्नव ही चला रहा था. बच्चा पीछे बैठा होने के कारण उसे ज्यादा चोटें नहीं आयी है. घटना के बाद मामा शुभम ने कुर्जू  को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती करायाहै. अस्पताल में सभी रिश्तेदार फूट-फूटकर रो रहे थे.

इसे भी पढ़ें- BIG BREAKING : मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस ने जमशेदपुर से साइबर बदमाश को किया गिरफ्तार, लिया ट्रांजिट रिमांड पर

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button