GiridihJharkhandLead News

Breaking News : गिरिडीह के सरिया में मालगाड़ी के चपेट में आने से हाथी की मौत, दो डब्बे पटरी से उतरे

Giridih : गिरिडीह के सरिया थाना इलाके के सरिया गडेया हॉल्ट के बीच शुक्रवार की देर रात मालगाड़ी के चपेट में आने से हाथी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.  उसके पूरे शरीर में कई स्थानों पर चोट लगी और कई जगह से खून बहता दिखा.

हजारीबाग, गोमो और पारसनाथ में डाउन रेल लाइन बाधित

देर रात करीब एक बजे हुए इस दर्दनाक घटना के दौरान मालगाड़ी के दो डब्बे तेज झटके के साथ पटरी से उतर गये. गनीमत रही की घटना के वक्त इस लाइन में कोई एक्सप्रेस ट्रेन का वक्त नहीं था, नही तो किसी बड़े घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था. घटना के बाद हजारीबाग, गोमो और पारसनाथ में डाउन रेल लाइन बाधित हो गयी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS :  IAS पूजा सिंघल पर ED ने कसा शिकंजा, CA  सुमन सिंह को लिया हिरासत में, दूसरे दिन भी कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

हाथी सरिया गडेया रेल लाइन कर रहा था क्रॉस

इधर मालगाड़ी के चपेट में हाथी को आते देख मालगाड़ी के ड्राइवर ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन मालगाड़ी के काफी नजदीक आने के कारण हाथी की मौत उसके चपेट में आने से हुई. जानकारी के अनुसार हाथी देर रात सरिया गडेया रेल लाइन क्रॉस कर रहा था. इसी दौरान ये घटना हुई. वही दूसरे दिन शनिवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुटी, तो रेल प्रशासन को हाथी का शव हटाने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा. फिलहाल घटना के कारणों की जांच में रेल प्रशासन जुटा हुआ है.

इसे भी पढ़ें :राष्ट्रीय सब जूनियर महिला हॉकी प्रतियोगिता: 15 मई से अभियान की शुरुआत करेगी झारखंड टीम

Related Articles

Back to top button