JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

BREAKING : प्रेम प्रकाश के रांची, सासाराम और बनारस के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, हो रही पूछताछ

साहिबगंज डीएमओ से पूछताछ में मिली अहम जानकारियां

Ranchi : साहिबगंज डीएमओ विभूति कुमार से पूछताछ के दौरान बुधवार को कई अहम जानकारियां मिली हैं. आज दोपहर तीन बजे ईडी की टीम अपने दफ्तर से निकली और शहर के हरमू इलाके में  छापेमारी के लिए पहुंची. जानकारी के मुताबिक सीएम के नाम पर ठगी करनेवाले प्रेम प्रकाश के ठिकाने पर ईडी छापेमारी कर रही है. प्रेम प्रकाश के रांची के हरमू, सासाराम और बनारस के ठिकानों पर ईडी की टीमें छापामारी कर रही हैं.

प्रेम प्रकाश साहू की फाइल फोटो.

सीएम के करीबी प्रेम प्रकाश से ईडी की टीम कर रही पूछताछ

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

छापेमारी के दौरान प्रेम प्रकाश अपने आवास पर नहीं थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेम प्रकाश झारखंड हाइकोर्ट के किसी वरीय अधिवक्ता से कानूनी सलाह ले रहे थे. वह अपने तीन सहयोगियों के साथ हाइकोर्ट के वरीय अधिवक्ता के यहां पहुंचे थे. फिलहाल ईडी की टीम प्रेम प्रकाश को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गयी है. जहां उनसे पूछताछ हो रही है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani

प्रेम प्रकाश के आवास पर सीआरपीएफ जवानों को किया गया तैनात

सुरक्षा दृष्टिकोण को देखते हुए हेमंत सोरेन के करीबी प्रेम प्रकाश के आवास पर सीआरपीएफ जवानों को तैनात कर दिया गया है. करीब 15 से 20 की संख्या में सीआरपीएफ जवान पहुंचे हैं. छापेमारी के दौरान किसी भी प्रकार की कोई अड़चन पैदा ना हो इसके लिए सीआरपीएफ जवानों को बुलाया गया है. फिलहाल ईडी की टीम वसुंधरा अपार्टमेंट में छापेमारी कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button