Lead NewsNationalNEWS

मुलायम के कुनबे में सेंधः छोटी बहू अपर्णा व साढ़ू प्रमोद गुप्ता आज ले सकते हैं भाजपा की सदस्यता

Lurknow: उत्तर प्रदेश की चुनावी सियासत में तोड़-फोड़ के खेल में भाजपा ने प्रदेश के सबसे कद्दावर मुलायम सिंह यादव के कुनबे में बड़ी सेंध लगाई है. कई दिनों से मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने की चर्चा चल रही है, आज इस चर्चा पर विराम लग सकती है. कहा जा रहा है कि अपर्णा आज भाजपा में शामिल हो सकती है. वह दिल्ली पहुंच चुकी है. मुलायम के साढ़ू प्रमोद गुप्ता भी अपर्णा के साथ भाजपा का दामन थाम सकते हैं. मालूम हो कि मुलायम के समधी हरिओम यादव भाजपा में शामिल हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः सुधा डायरी का लापता इंजीनियर पुलिस को खादगढ़ा बस स्टैंड से मिला, बगैर बताए गये थे दिल्ली-मुंबई घूमने

विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा और सपा एक-दूसरे को पटखनी देने के लिए हर दांव आजमा रही हैं. इससे पहले भाजपा के तीन मंत्री समेत कई विधायक सपा का दामन थाम चुके हैं. जोड़तोड़ की इसी राजनीति में कुछ दिनों से चर्चा चल रही थी कि मुलायम सिंह यादव के छोटे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हो सकती हैं. प्रतीक की मां साधना गुप्ता, मुलायम की दूसरी पत्नी हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ेंःझारखंड के 4 जिलों में 40 करोड़ से अधिक की लागत से 500 MT क्षमता के कोल्ड स्टोरेज बनाएगी सरकार

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

एक दिन पूर्व ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर जबाव देते हुए कहा था कि भाजपा हमारे परिवार की चिंता न करे. कोई कहीं नहीं जा रहा है. मंगलवार को ही अपर्णा ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर अखिलेश के दावे की हवा निकाल दी है.

Related Articles

Back to top button