NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालू प्रसाद का बीपी और शुगर दोनों आउट ऑफ कंट्रोल

डीप्रेशन की भी शिकायत, साइकेट्रिस्ट से ली जायेगी सलाह

284

Ranchi: पेरोल खत्म होने को बाद न्यायलय में सरेंडर करने के पश्चात राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया है. लालू प्रसाद की  शुगर और बीपी दोनों बढ़ा हुआ है. इसके साथ-साथ ही राजद सुप्रीमों डीप्रेशन के शिकार भी हुए है. लालू प्रसाद यादव का इलाज रिम्स के पेइंग वार्ड में डॉक्टर उमेश प्रसाद की देखरेख में किया जा रहा है. निदेशक डॉ. आरके श्रीवास्तव ने बताया कि लालू प्रसाद यादव की डिप्रेशन की कोई सीरियस बात नहीं है.  स्थिति स्थिर है जो उनकी पुरानी बीमारी थी वह अभी भी है. उन्होंने कहा कि डायबिटीज अन कंट्रोल है डिप्रेशन की कोई गंभीर बात नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि डॉ उमेश प्रसाद से बात हुई है  अगर जरूरत पड़ी तो रिम्स के साइकेट्रिस्ट से सोमवार को सलाह ली जाएगी.

इसे भी पढ़ें: जेवीएम का सरकार पर हमला: जब सीएम हाउस के पास जनता असुरक्षित, किस काम की सरकार व पुलिस

लालू प्रसाद को विटामीन डी की कमी

डॉ आर के श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए कहा था कि लालू प्रसाद यादव को विटामिन डी की कमी है. इसके अलावा पांव में बालतोड की समस्या से भी लालू प्रसाद परेशान है. इसकी वजह से पैर में सूजन है और चलने-फिरने में दिक्कत हो रही है. रिम्स प्रशासन ने लालू की मेडिकल रिपोर्ट बिरसा मुंडा जेल अधीक्षक को भेज दी है. रिपोर्ट के आधार पर तय होगा कि लालू अभी रिम्स में ही रहेंगे या उन्हें जेल शिफ्ट किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: उपायुक्त ने डीडीसी को विद्युत कार्यपालक अभियंता  के विरूध कार्रवाई करने का दिया निर्देश

madhuranjan_add

बीपी और शुगर लेवल बढ़ा हुआ

रिम्स में लालू का इलाज कर रहे डॉ. उमेश ने एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट से लालू के ट्रीटमेंट के बारे में सलाह ली है. शुक्रवार को हुए टेस्ट में जो भी रिपोर्ट आई थी उन पर भी सलाह ली गई. साथ ही उन्होंने डॉक्टरों द्वारा क्लीनिकल असेसमेंट करके भेजा है. डॉक्टरों के मुताबिक अभी लालू प्रसाद यादव को रिम्स से डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है. डॉ. उमेश प्रसाद की अगुवाई में ही रिम्स में डॉक्टरों की टीम आरजेडी सुप्रीमो का इलाज कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: