Crime NewsDumkaJharkhand

दुमका में पेट्रोल डाल कर प्रेमी ने प्रेमिका को जलाने की कोशिश की,गंभीर स्थिति में रांची रेफर

Dumka: जिले में एक बार फिर से प्रेमिका को पेट्रोल छिड़क कर जलाने का प्रयास किया गया. यह मामला दुमका जिला के जरमुंडी इलाके की है. सनकी आशिक अपनी प्रेमिका को पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. जिसमें प्रेमिका पूरी तरह से झुलस गई है. घायल युवती का नाम मारुति कुमारी है. वहीं सनकी आशिक का नाम राजेश कुमार रावत है. युवती को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका के घर का दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया

शादी से इनकार करने पर शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. लड़की की स्थिति काफी गंभीर है और प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें: अवकाश को लेकर शिक्षक 8 अक्टूबर से करेंगे आंदोलन

विधायक ने आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की

दुमका विधायक बसंत सोरेन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस घटना पर दुःख जताते हुए दुमका पुलिस से अविलंब आरोपी की गिरफ्तारी और उसे कठोर सजा दिलाने की मांग की है. वहीं बीजेपी विधायक दल के नेता और पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने भी इस घटना को जघन्य बताते हुए राज्य के कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाया है. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने भी राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

 2019 में हुई थी दोस्ती

दुमका के जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत भलकी पंचायत के भरतपुर गांव में बीते रात प्रेमी ने प्रेमिका को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। प्रेमिका जीवन के लिए संघर्ष कर रही थी। उसे दुमका के ही फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।बाद में बेहतर इलाज के लिए उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है। भलकी गांव की रहने वाली मारुति कुमारी को उसके शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने ही बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया। लड़की की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। आरोपी प्रेमी अभी तक फरार है। गिरफ्तारी के लिए दुमका पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

मारुति कुमारी और राजेश राउत में 2019 से दोस्ती थी। इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो गई। उसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे लेकिन राजेश राउत का कहना था कि मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा और इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी। राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। राजेश रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है।

Related Articles

Back to top button