Crime NewsGoddaJharkhand

प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबा कर हत्या कर दी, प्रेमिका बना रही थी शादी करने का दबाव

Godda : जिले के महागामा थाना क्षेत्र के सरभंगा पंचायत के झगरुआ गांव के बहियार से एक नाबालिक युवती का शव बरामद किया था. पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही थी. पुलिस ने युवती की हत्या के आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि नाबालिक युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी थी.

इस मामले का खुलासा गोड्डा के पुलिस अधीक्षक वाइएसआर रमेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया. उन्होंने बताया कि प्रेमी मुन्ना कुंवर ने अपने बयान में कहा है उसके फूफा के गांव गोकुला आनेजाने के क्रम में खुशबू कुमारी के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया.

इसे भी पढ़ें : पीएलएफआइ का एक लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

दोनों के बीच प्रेम गहराता गया. फिर दोनों में शारीरिक संबंध भी कायम हुए. इसके बाद प्रेमिका गर्भवती हो गयी. वह प्रेमी पर शादी करने का दबाव हमेशा बनाने लगी. प्रेमी शादी करने से इंकार करता रहा.

बताया जा रहा है कि 1 जनवरी को शाम में जब मुन्ना कुंवर पिकनिक से लौट रहा था तो कमरगामा के पास प्रेमिका से मुलाकात हो गयी. प्रेमिका बार-बार मुन्ना कुंवर को कहने लगी कि मेरा गर्भपात करवाओ नहीं तो शादी करो.

प्रेमी ने प्रेमिका को समझाने-बुझाने का प्रयास किया. और कहा कि घर चलो. कुछ ही दूर जाने के बाद झगडुआ बहियार में रात के अंधेरे में प्रेमी ने प्रेमिका के पेट में लात-घूसों से वार करने लगा. इसके बाद प्रेमिका गिर गयी. प्रेमी ने गला दबा कर प्रेमिका की हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें : स्वास्थ्य सचिव ने कहा था दहेज लोभी, अब 15 हजार डॉक्टर काला बिल्ला लगा कर कर रहे विरोध

Related Articles

Back to top button