JharkhandRanchi

पिठोरिया घाटी घूमने गये जोड़े में शादी को लेकर हुआ विवाद, प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर किया चाकू से वार

Ranchi : शादी से मना करने पर नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गर्दन पर किया चाकू से वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. घटना पिठोरिया घाटी की है.

लातेहार जिला के चंदवा के रहने वाला युवक अरविंद कुमार वहीं की रहने वाली अपनी प्रेमिका को लेकर पतरातू घाटी घूमने आया था. इसी दौरान यह घटना घटी. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने देखा तो अरविंद को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें : #Dhullu तेरे कारण : व्यवसायी का आरोप-  ढुल्लू जहां देखते हैं खाली जमीन, उस पर बाउंड्री बना कर लेते हैं कब्जा

जान मारने की नीयत से किया था वार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी अरविंद कुमार ने अपनी प्रेमिका से शादी की बात कही तो उसने साफ इनकार कर दिया. इस पर गुस्से में अरविंद ने चाकू से उसके गले पर वार कर दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने प्रेमिका की जान मारने की नीयत से चाकू से हमला किया. लेकिन रास्ते से गुजरते लोगों की नजर उस पर पड़ गयी.

इसे भी पढ़ें : लातेहार : आदिम जनजाति के युवक की जांघ की टूटी हड्डी का #RIMS में नहीं हुआ ऑपरेशन

पहले भी आपसी विवाद में जान गवां चुके हैं प्रेमी

  • रातू थाना क्षेत्र में झखराटांड़ में इसी साल 20 मई को प्रेमिका ने अपने प्रेमी दीपक कुमार को कार सहित जला दिया था. एक सप्ताह के बाद रिम्स में दीपक की मौत हो गयी थी.
  • सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रातू रोड कब्रिस्तान के पास जनवरी महीने में 36 घंटे के भीतर युवक और युवती के मिले शव के मामले में बड़ा खुलासा हुआ था. प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर अनुराग विश्वकर्मा और उसकी प्रेमिका सिल्की गुरुग की अनमोल नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी.
  • पश्चिम सिंहभूम जिले में इस वर्ष 29 जून को अजीबोगरीब हत्या का मामला सामने आया था. एक प्रेमिका को उसके प्रेमी ने इसलिए मार दिया था क्योंकि दोनों में नहाने को लेकर विवाद हुआ था. प्रेमी ने पहले प्रमिका की हत्या की फिर उसकी सहेली को भी घायल कर दिया.
  • पिछले साल 3 अगस्त को दोस्त का बर्थडे मनाने गये बबलू मुंडा नाम के युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग में ही कर दी गयी थी.
  • 15 जनवरी 2018 : हत्‍या का यह मामला गोंदा क्षेत्र के मिशन गली डैम साइड का है. डैम साइड की रहने वाली खुशबू कुमारी की हत्या उसके प्रेमी मोहन वर्मा ने कर दी थी.

इसे भी पढ़ें : धनबादः जदयू की बैठक में विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का निर्णय लिया गया

Related Articles

Back to top button