न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रेमी और उसके दोस्‍तों के साथ मिलकर पत्‍नी ने पति की करवायी थी हत्‍या

पाकुड़ पुलिस ने 24 घंटे में किया पारा शिक्षक हत्याकांड का खुलासा

118

Pakur : जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र में 11 फरवरी को दिनदहाड़े पारा शिक्षक की निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने घटना में शामिल तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पाकुड़ एसपी सुनील भास्कर ने बुधवार को नगर थाना परिसर में प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि बीते की 11 फरवरी को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल में सवार तीन अपराधियों ने बासकेंद्री-शहरपुर मुख्य सड़क पर लूटीबड़ी गांव के पारा शिक्षक महेश्वर हेम्ब्रम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. घटना में इस्तेमाल किए गए पल्सर मोटरसाइकिल पुलिस जब्त करते हुए एक टीम गठित की गयी.

दीपक कुमार, सद्दाम हुसैन एवं मिनसार अंसारी को गिरफ्तार

टीम का नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि प्रकाश, महेशपुर प्रभाग के पुलिस इंस्पेक्टर विरेंद्र कुमार पांडे,नगर थाना प्रभारी शिव शंकर तिवारी, महेशपुर के नवनियुक्त थाना प्रभारी संतोष कुमार एवं अमड़ापाडा थाना प्रभारी शंभु शरण सहाय को शामिल किया गया. एसपी भास्कर ने बताया कि छापेमारी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों अपराधी दीपक कुमार, सद्दाम हुसैन एवं मिनसार अंसारी को गिरफ्तार किया गया.

मृतक पारा शिक्षक प्रेम प्रसंग का करता था विरोध

गिरफ्तार अपराधी दीपक कुमार जो के पारा शिक्षक भी है. दीपक ने पुलिस के समक्ष बताया कि मृतक की पत्नी उर्मिला मुर्मू से बीते 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उर्मिला देवी कस्तूरबा विद्यालय कैराक्षत्र में शिक्षिका है, जो पूर्व में अमड़ापाडा कस्तूरबा विद्यालय में पदस्थापित थी. मृतक महेश्वर हेम्ब्रम प्रेम प्रसंग का पुरजोर विरोध करते थे और मुझे जान से मारने की धमकी भी देते थे. जिसे रास्ते से हटाने के लिए दो दोस्त को शामिल किया. दोनों अमड़ापाडा थाना क्षेत्र के मिनसार अंसारी एवं सद्दाम हुसैन को दो सौ तीन सौ में तैयार किया. तीनों ने मिलकर हत्या कर दी. इस हत्त्या में में शामिल मृतक की पत्नी उर्मिला मुर्मू भी शामिल है. दीपक ने बताया उर्मिला अपने पति का मोबाइल फोन से लोकेशन भी दे रही थी. पुलिस ने मृतक की पत्नी उर्मिला को भी गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें : पाकुड़ के महेशपुर में अपराधियों ने पारा शिक्षक की गोली मार कर की…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: