न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बंधन बैंक में हुई चोरी कांड का उद्भ्‍ाेदन, दो गिरफ्तार

eidbanner
79

Palamu : मेदिनीनगर शहर के रेड़मा स्थित श्रीराम पथ में संचालित बंधन बैंक की महिला शाखा में गत 11 नवंबर को हुई चोरीकांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. उनकी निशानदेही पर चोरी गयी स्कूटी, चोरी में इस्तेमाल किए गए सामानों के अलावा बैंक में लगा काले रंग का सीसीटीवी का डीभीआर बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें- जिस रामू को बच्चे की तरह 12 साल पाला-पोसा, उसी ने पटक-पटक कर मार डाला महेंद्र को

कई घारों में की गयी थी चोरी

Related Posts

 अटल वेंडर मार्केट: निगम का आदेश, 15 दिनों के अंदर शिफ्ट नहीं करने पर आवंटन होगा रद्द

फुटपाथ दुकानदारों से कहा गया है कि वे मार्केट परिसर में बनी दुकानों में शिफ्ट करें, इसके लिए जरूरी है कि वे निगम के साथ यथाशीघ्र एकरारनामा करें

शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया कि बैंक में हुई चोरी के बाद कार्रवाई तेज की गयी थी. अनुसंधान के क्रम में शहर के नावाटोली से बादल कुमार और राज कुमार को गिरफ्तार किया गया. राजकुमार के अपराध स्वीकारोक्ति के बयान पर सीसीटीवी का डीभीआर, हीरो कंपनी की स्कूटी, चोरी में इस्तेमाल किए गए सामान बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि दोनों शातिर चोर हैं, उनके द्वारा शहर के कई घरों में चोरी की वारदात को अब तक अंजाम दिया जा चुका है. पुरान रिकार्ड रहने के कारण पहले उन्हें हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की गयी तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: