JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

वेस्ट बोकारो में टाटा की आउटसोर्सिंग कंपनियों के कैंप ऑफिस पर बमबारी, पांच घायल, अमन श्रीवास्तव गिरोह ने ली जिम्मेदारी

 

Ranchi. रामगढ़ जिले के वेस्ट बोकारो में टाटा की आउटसोर्सिंग कंपनियों के लिए बनाये गये कैंप ऑफिस में अपराधियों ने दोपहर बारह बजे के आस-पास हमला कर दिया. उन्होंने कार्यालय पर बम फेंके और गोलियां भी चलायीं. हमले में तीन आउटसोर्सिंग कंपनी के पांच लोग घायल हो गये हैं. घटना की जिम्मेदारी अमन श्रीवास्तव गिरोह ने ली है. घटनास्थल पर कुछ पर्चे फेंके गये हैं, जिसमें अमन श्रीवास्तव गिरोह के राजू शर्मा का नाम लिखा है. पर्चे में लिखा गया है कि रामगढ़ जिले में कोई भी काम अमन श्रीवास्तव से मैनेज किये बिना नहीं होगा. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है. रामगढ़ के एसपी ने कहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

बताया जा रहा है कि अपराधियों की संख्या तीन-चार थी. उन्होंने झरना बस्ती स्थित ऑफिस में पहुंचकर कर्मियों से पहले कोयला डीओ के बारे में पूछताछ की और इसके बाद ऑफिस से बाहर आकर अचानक दो-तीन बम फेंक दिये. कुछ राउंड फायरिंग भी की और इसके बाद वहां से आराम से निकल गये. बमबारी से ऑफिस के केबिन की बाहरी दीवार क्षतिग्रस्त हो गयी है.

इस हमले में जो पांच लोग घायल हुए हैं, उनमें जीएस ओटवाल कंपनी के तीन कर्मी और टाइकून एवं एसआईएस सिक्योरिटी के एक-एक कर्मी शामिल हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है.
बता दें कि अमन श्रीवास्तव गिरोह रामगढ़ से लेकर खलारी तक सक्रिय है. इस गिरोह ने पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दिया है.

Advt

Related Articles

Back to top button