Fashion/Film/T.V

जनवरी में ही हो सकती है इस साल बॉलीवुड की पहली हाई प्रोफाइल शादी

एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ ले सकते हैं सात फेरे

Mumbai : वर्ष 2021 में बॉलीवुड की पहली हाई प्रोफाइल शादी जल्द होने जा रही है. एक्टर वरुण धवन इसी महीने विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ सात फेरे लेंगे. मकर संक्रांति के बाद उनकी शादी की तारीख अनाउंस सकती है, हालांकि उनकी आधिकारिक प्रवक्ता के पास अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वरुण धवन ने अलीबाग में 200 लोगों के लिए होटल बुक किया है.कहा यह भी जा रहा है कि दोनों 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे. 22-25 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी.

पिंकविला में छपी खबर के अनुसार 24 जनवरी को वरुण और नताशा शादी करने जा रहे हैं. पिंकविला के मुताबिक, वरुण के करीबी रिश्तेदार का कहना है कि हम लोगों को ई-इनवाइट मिल चुका है.

वरुण और नताशा की हो चुकी है सगाई

वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की सगाई हो चुकी है. हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने रेडियो शो ‘व्हाट वुमेन वांट’ में नताशा दलाल को ‘वरुण की मंगेतर’ कहकर संबोधित किया था. इस रेडियो शो में वरुण धवन अकेले ही मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- ओला और उबर टैक्सी चालक 72 घंटे की हड़ताल पर, यात्रियों की बढ़ी परेशानी

वरुण के अंकल वरुण धवन ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

वरुण के अंकल अनिल धवन कहते हैं, “यह कहानियां लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले साल कहा जा रहा था कि दोनों मई में शादी कर रहे हैं. जो भी है, परिवार के हम सभी सदस्य उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं. मुझे लगता है कि यह एक ऐसी रस्म है, जिसे आपको समय रहते कर लेना चाहिए. इसे रोकने का कोई मतलब नहीं है। समय से करो या मत करो.”

वरुण धवन को आखिरी बार कुली नंबर 1 में देखा गया था, जिसे क्रिसमस 2020 के मौके पर प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं.

आने वाले दिनों में वरुण धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म जुग जुग जियो में कियारा आडवाणी के अपोजिट दिखेंगे. इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी अहम भूमिका में नजऱ आऩे वाले हैं.

इसे भी पढ़ें- मकर संक्रांतिः भोलेनाथ को लगाया गया दही, चूड़ा और तिल के लड्डू का भोग

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: