न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेज प्रताप शुरू करने जा रहे अपनी बॉलीवुड पारी, इस फिल्म में आयेंगे नजर

225

Patna : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने को तैयार हैं. तेज प्रताप जल्द ही फिल्म ‘‘ रूद्र : द अवतार ’’ में नजर आएंगे. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए यह जानकारी साझा की. उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप की दिलचस्पी हमेशा से फिल्मों में रही है. और इससे पहले भी वह एक फिल्म में नजर आ चुके हैं. वहीं ट्विटर पर इस फिल्म का पोस्टर जारी होते ही लोग इसे लेकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ इसकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ इसके लिए उत्सुकता दिखाते हुए तेज प्रताप को बधाई दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री जी! इन बेटियों की जान बचाइये, इनके स्कूल की छत से लटका है मौत का खतरा

नीले रंग के इस पोस्टर में 29 वर्षीय तेज धूप का चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर हिंदी में लिखा है ‘‘ रुद्र : द अवतार ’’ और नीचे अंग्रेजी में ‘ जल्द आ रही है ’’ लिखा है. तेजप्रताप इस पोस्टर में हीरो की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे. तेजप्रताप का ये फिल्मी पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले तेज ने वर्ष 2016 में भोजपुरी फिल्म ‘‘ अपहरण उद्योग ’’ में बिहार के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: