Main SliderNational

Bollywood Drug Case : दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स लेने की बात से किया इनकार, कहा- हमारे सर्किल में ‘डूब’ लेते हैं

विज्ञापन

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एनसीबी की पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने करिश्मा से चैट की थी, हालांकि उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है. उन्होंने एनसीबी की पूछताछ में कई सवालों के जवाब नहीं दिये औऱ कआई के गोलमोल जवाब दिये.

सूत्रों के अनुसार एनसीबी की टीम ने उन्हें चैट दिखाया कर पूछताछ की. 28 अक्टूबर के चैट में जो बातचीत हुई है वह करिश्मा और उनके ही बीच हुई है. साथ ही दीपिका ने कहा कि हम लोगों के सर्कल में हम ‘डूब’ लेते हैं. उन्होंने बताया कि यह एक प्रकार की सिगरेट होती है जिसमें कई चीजें भरी होती हैं. हालांकि उहोंने इसमें ड्रग्स के होने से इनकार किया. दीपिका ने कहा कि ‘डूब’ जैसे शब्द कोड वर्ड के रूप में इस्तेमाल होते हैं.

इसे भी पढ़ें – कर्ज में डूबे अनिल अंबानी ने ब्रिटेन की अदालत में कहा- परिवारवाले उठा रहे उनका खर्च  

advt

सुबह 10 बजे शुरू हुई थी पूछताछ

दीपिका पादुकोण से एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ सुबह 10 बजे से शुरू हुई. उनसे केपीएस मल्होत्रा के नेतृत्व में सवाल-जवाब हुआ. वहीं श्रद्धा कपूर से एक्सचेंज बल्डिंगवाले ऑफिस में पूछताछ की जा रही है.

दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठा कर भी पूछताछ की गयी है. उसके बाद उन दोनों से अलग-अलग पूछताछ हुई. एनसीबी ने दीपिका का लिखित बयान दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें – रांची समेत अन्य जिलों में लगने थे स्मार्ट मीटर, JBVNL बोर्ड सदस्यों की कमी के कारण नहीं मिली स्वीकृति

जवाब से एसीबी संतुष्ट नहीं

सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण से सवाल-जबाव करनेवाली एनसीबी के सदस्य उसके जवाब से संतुष्ट नहीं है. करिश्मा ने शुक्रवार को पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था. कहा था कि वे लोग सिर्फ सिगरेट पीते हैं. शनिवार को जब दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठा कर ड्रग्स चैट को लेकर सवाल पूछा गया तो दोनों ने कहा कि ड्रग्स नहीं लेते हैं. फिर जब एनसीबी ने पूछा कि फिर चैट में ये वीड/हैश किसके लिए मंगवा रही हैं. इस सवाल पर दोनों ने गोल-गोल जवाब दिये हैं.

adv

इसे भी पढ़ें – राज्य के 41 पॉलिटेक्निक कॉलेज के 11484 सीटों एडमिशन के लिए होगा एंट्रेंस टेस्ट

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button