Fashion/Film/T.VLead NewsNational

इजरायल को ‘आतंकवादी देश’ बताने पर जमकर ट्रोल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था जिसको लेकर मचा बवाल

Mumbai : अपने बेबाक अदाकारी और बयानबाजी के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (swara bhasker) का विवादों से पुराना रिश्ता है. स्वरा आये दिन किसी न किसी विवाद में फंसी रहती हैं. वहीं अब एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से खबरों में बनी हुई हैं.

दरअसल, हाल ही में स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- ‘#Palestine और फलस्तीनियों के लिए न्याय की पहल सिर्फ इस्लामिक पहल नहीं है… या फिर ये सिर्फ इस्लामिक होना नहीं चाहिए… ये सबसे पहले साम्राज्यवाद विरोधी, औपनिवेशिक विरोधी, रंगभेद विरोधी पहल है और इसलिए ये हम सभी के लिए चिंता का विषय होना चाहिए, नॉन मुस्लिम्स के लिए भी.’

advt


इसे भी पढें :देवघर में ICU Bed के लिए 11 हजार से अधिक नहीं ले सकेंगे अस्पताल, जिला प्रशासन ने जारी की चेतावनी

‘ये बस विवादों में कूदना चाहती है’

इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको जमकर उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया. किसी एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ये बस विवादों में कूदना चाहती है’.

वहीं किसी अन्य ने लिखा कि ‘अरे चाची जी प्रणाम, अब क्यों भारत के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहने वाले मित्र देश को कोस रही हैं और कश्मीर मुद्दे पर हमेशा पाकिस्तान का साथ देने वाले फिलिस्तीन का पक्ष ले रही हैं? कभी तो अपने देश को अपने राजनीतिक हित से ऊपर रखो. पर आपसे ये उम्मीद कुछ ज्यादा है’.

इसे भी पढें :66 साल के शख्स ने की 16 शादियां, 151 बच्चों का पिता करना चाहता है 17 वां मैरेज

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: