न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित के भांजे ने की आत्महत्या

ऑस्ट्रियाई पत्नी और बेटा उसे छोड़कर चले गए जिस कारण वह अवसाद में था.

93

Mathura :  बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित और विजेयता पंडित के भांजे एण्डरसन डगलस वरुण ने शनिवार की शाम वृंदावन में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. वह पिछले पांच साल से वृंदावन में रह रहा था.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि एंडरसन डगलस वरुण मूलरूप से मुंबई के अंधेरी, वर्सोवा के चार बंगला इलाके का रहने वाला था. वह पिछले पांच वर्ष से अपने पुराने मित्र मधुनाथ के खाली पड़े फ्लैट में रह रहा था. चार साल पहले उसकी ऑस्ट्रियाई पत्नी और बेटा उसे छोड़कर चले गए जिस कारण वह अवसाद में था.

इसे भी पढ़ें : माेदी का स्वच्छ भारत अभियान विफल, यह सरकारी पैसे का दुरुपयोग है : कांग्रेस

आत्महत्या का कारण अवसाद में रहना

उन्होंने बताया कि वरूण के मित्र से मिली जानकारी के अनुसार उसकी मां भारतीय जबकि पिता कनाडाई मूल के थे. वरुण के पुराने मित्र मधुनाथ ने बताया कि पत्नी और बच्चों के जाने के बाद वरूण टूट सा गया था और अवसाद में रहने लगा.

कुमार ने बताया कि शनिवार शाम करीब पांच बजे पड़ोसी महिला गंगा सरस्वती ने छत की लोहे की सीढ़ी से वरूण के शव को लटका हुआ देखा. पड़ोसियों ने उसे उतारा और अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया गया घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें : कश्मीर घाटी में 300 आतंकवादी सक्रिय, घुसपैठ की फिराक में : सेना

कोई सुसाइड नोट नहीं

उनका कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में तहरीर मिलने पर पुलिस आगे की जांच करेगी. फिलहाल पुलिस अन्य औपचारिकताएं पूरी कर रही है.

इसे भी पढ़ें : अब साइबर सुरक्षा में नहीं लगेगी सेंध, देश में छह परमाणु घड़ियां होंगी स्थापित

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: