Fashion/Film/T.VLead NewsLIFESTYLE

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का दर्द छलका, भावुक होकर बोलीं कभी थीं अनचाही बच्ची

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्विटर पर जमकर तारीफ की थी कंगना की तारीफ

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में उन्हें फिल्म मणिकर्णिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड दिया गया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड के लोग भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कंगना को मिले बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड के बाद चारों तरफ बस उन्हीं के नाम की चर्चा हो रही है. हर कोई उनकी इस सम्मान के लिए तारीफ कर रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी ट्विटर पर कंगना की जमकर तारीफ की है. वहीं अपनी तारीफ सुनकर कंगना की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है. विवेक रंजन की पोस्ट पढ़कर कंगना ने बड़े ही भावुक होकर उन्हें बताया कि, कैसे वो एक अनचाही बच्ची होने से लेकर अपने आप को करियर के इस मुकाम तक लेकर आई हैं.

इसे भी पढ़ें :JHARKHAND NEWS: हरियाणा से चैंपियन बनकर लौटी झारखंड हॉकी टीम, चैंपियन खिलाड़ियों का सिमडेगा में हुआ स्वागत

कंगना के ही एक ट्वीट को रीट्वीट किया था विवेक ने

 

दरअसल विवेक रंजन ने कंगना के ही एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनकी खूब तारीफ की है. इसी बात से भावुक होकर कंगना ने भी एक ट्वीट किया और लिखा कि, मैं एक अनचाही बच्ची थी, आज मैं बेस्ट और पैशनेट फिल्ममेकर्स, कलाकारों और टेक्नीशियन्स के साथ काम करती हूं. मुझे पैसों से ज्यादा अपने काम से प्यार है. यही वजह है कि अब दुनिया के बेस्ट लोग मेरी तरफ देखते हैं और कहते हैं कि सिर्फ तुम ही ये कर सकती हो. मैं ये जानती थी कि, अनचाही बच्ची थी लेकिन फिर भी दुनिया में मेरी जरूरत थी, बहुत जरूरत थी.

इसे भी पढ़ें :एक अप्रैल से करें केंद्रीय विद्यालय के क्लास वन में एडमिशन के लिए आवेदन

कंगना ने ट्विटर पर शेयर की थी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले कंगना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि 50 डिग्री के तापमान में उन्होंने कैसे अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ का एक्शन सीन शूट किया है. कंगना के इसी ट्वीट को अब विवेक रंजन ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, मुझे लगता है कि कंगना को उनकी ऊर्जा, लगातार काम करने और कोविड पीरियड जैसे मुश्किल समय में भी शानदार फिल्में करने के लिए अवॉर्ड जरूर मिलना चाहिए. जरा सोचिए ‘जयललिता’ से एक्शन से एयर फोर्स… एक जिंदगी जिसके लिए मरा जा सकता है. कई यंग एक्टर्स को उनसे सीखना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाये गये आरोप की जांच करेंगे हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: