Fashion/Film/T.VLead NewsNational

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर मुसीबत में, मुंबई के कोर्ट ने जारी किया वारंट

उच्च न्यायालय में समन को चुनौती देना चाहती है कंगना

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का लगता है चोली-दामन का साथ हो गया है. वे आये दिन किसी ना किसी विवाद में रहती हैं. अब एक बार फिर‍ कंगना विवादों में घिर आई है.

गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में कंगना के पेश ना होने के बाद मुंबई की अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

जानकारी हो कि पिछले साल जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था. दरअसल कोर्ट ने इस मामले में कंगना को पेश होने को कहा था.

लेकिन पेशी का समन भेजे जाने के बाद भी कंगना रनौत कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं. अब कोर्ट ने कंगना के खिलाफ जमानती वॉरंट जारी कर दिया है. कंगना के वकील कोर्ट में ही मौजूद थे और उन्होंने कहा कि वो उच्च न्यायालय में समन को चुनौती देना चाहते हैं. इस मामले की अगली सुनवाई 26 मार्च को होनी है.

इसे भी पढ़ें : 5 वकील हुए कोरोना संक्रमित, रांची सिविल कोर्ट में फिजिकल सुनवाई पर 6 मार्च तक रोक

जावेद अख्तर पर लगाया था धमकी देने का आरोप

दरअसल गीतकार जावेद अख्तर ने जो शिकायत दर्ज करायी है उसके अनुसार कंगना रनौत ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक ‘मंडली’ का जिक्र करते हुए उनका नाम लिया था.

शिकायत के अनुसार रनौत ने यह दावा भी किया कि अख्तर ने अभिनेता रितिक रोशन के साथ उनके कथित संबंधों के बारे में नहीं बोलने की धमकी भी दी थी.

कंगना ने यह भी दावा किया था जावेद अख्तर ने उन्हेंर एक बार अपने घर पर बुलाया था और ऋतिक रोशन से माफी मांगने को लेकर उन्हें धमकी दी थी.

शिकायत में यह भी कहा गया कि सुशांत की मौत के बाद कंगना ने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड में एक मंडली के होने का दावा करते हुए उनपर भी आरोप लगाए थे. बताया जा रहा है कि जावेद अख्तहर अब लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं.

इसे भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन की मोतियाबिंद की सर्जरी हुई सफल, फैंस का जताया आभार, आज घर लौटेंगे

कंगना रनौत ने दिया था यह बयान

ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने पिंकविला से कहा था, “जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और रोशन परिवार से माफी मांगने को कहा था. वे बड़े लोग हैं. अगर तुम माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी.

वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे इसके बाद तुम्हामरे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई और रास्ता नहीं होगा. उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि मैं अगर ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगूगी तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वे गुस्से से मुझपर चिल्ला ए थे, मैं उनके घर पर बैठी कांप रही थी.

इसे भी पढ़ें : स्कूली छात्रा के चैलेंज पर 10 सेकंड में राहुल गांधी ने लगाये धड़ाधड़ 14 पुशअप्स, देखें वीडियो

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: