Fashion/Film/T.VMain Slider

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी पोस्ट- ‘मां जिंदगी का कोई ठिकाना नहीं’

Mumbai: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. 34 साल के सुशांत ने खुदकुशी क्‍यों की, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है, इससे पहले 8 जून को उनकी मैनेजर दिशा सलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने अपनी आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में मां को याद करते हुए ‘जीवन को क्षणभंगुर’ बताया था.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत से पहले ये एक्टर भी कर चुके हैं खुदकुशी

सुशांत ने इंस्टाग्राम आखिरी पोस्ट 3 जून को शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी मां और अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा था ‘धुंधला अतीत आंसुओं के रूप में वाष्प बनकर उड़ रहा है’ मुस्कुराहट को उकेरते असीमित सपने और जिंदगी का ठिकाना नहीं, दोनों के बीच सामंजस्य कर रहा है… मां.

ये भी पढ़ें- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामा बोले- मेरा भांजा सुसाइड नहीं कर सकता, मामले की जांच हो

गौरतलब है कि सुशांत की मां की मौत साल 2002 में हुई थी. जनवरी 2016 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इसे अपने जीवन का सबसे दुखद मौका बताया था. उन्होंने कहा था कि वो एक भयानक अहसास था, जो अब भी डराता है.

नौकर ने दी थी पुलिस को सूचना

सुशांत के आत्महत्या की सूचना घर में काम करने वाले एक नौकर ने पुलिस को दी थी. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, वह मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर करीबी लोगों के साथ घर के अंदर दाखिल हुई. घर के अंदर वे फांसी के फंदे से लटके नजर आए.

बिहार के रहने वाले थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पटना में हुआ था. उनका परिवार साल 2000 में दिल्ली जाकर बस गया था. छोटे परदे से करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया. एमएस धोनी जैसी फिल्म कर उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता भी दिखा दी थी.

Telegram
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close