Fashion/Film/T.V

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ली अंतिम सांस

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया. वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. उनकी हालत काफी गंभीर थी जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अभिनेता इरफान खान को पेट के संक्रमण के बाद अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आइसीयू) में भर्ती कराया गया था. उनके प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि खान की 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था.

इसे भी पढ़ें- कर्ज लेकर विदेश भागे कारोबारियों में ऐसी क्या खास बात है जो रिजर्व बैंक उनके कर्ज माफ कर दे रहा है

ट्वीट कर दी निधन की खबर

शूजीत सरकार ने ट्वीट करके इरफान खान के निधन की खबर दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थी तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.

इसे भी पढ़ें- कोरोना को मात देकर प्लाज्मा डोनेट को तैयार कनिका कपूर, डॉक्टर्स बोले – फिट हैं आप

तीन दिन पहले मां की हुई थी मृत्यु

खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की तीन दिन पहले जयपुर में मृत्यु हो गयी थी. अभिनेता कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे.

मालूम हो कि कैंसर की बीमारी से निजात पाने के बाद 2019 में वापसी करते हुए अभिनेता ने ‘‘अंग्रेजी मीडियम’’ फिल्म की शूटिंग की थी.

इसे भी पढ़ें- #CoronaVirus के कारण देश में एक हजार से ज्यादा मौतें, संक्रमितों का आंकड़ा 31 हजार से अधिक

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close