न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो 20 सूत्री उपाध्‍यक्ष ने महाधर्म सम्‍मेलन की तैयारियों का जायजा लिया

107

Gomia (bokaro): ललपनिया में लुगूबुरू घंटाबाड़ी धर्मगाढ़ स्थल में आगामी 22 व 23 नवंबर को सतांलियो का दो दिवसीय 18 वां अंतरराष्ट्रीय महाधर्म सम्मेलन का आयोजन होगा. आयोजन को सफल बनाने के लिए बोकारो जिला के 20 सूत्री उपाध्यक्ष लक्ष्‍मण नायक ने जायजा दिया. इस दौरान उनके साथ कई अधिकारी व समिति के सदस्‍य भी मौजूद थे. इस दौरान श्री नायक ने कहा कि ललपनिया मे दो दिवसीय महाधर्म सम्मेलन को राज्य सरकार ने राज्य महोत्सव का दर्जा दिया है, जो हमारे से हमारे लिए गर्व की बात है. इसकी सफलता के लिए हमें मिलकर कोशिश करना चाहिए. इसके लिए सीएम रघुवर दास भी गंभीर हैं. मुख्‍यमंत्री यहां की तैयारियों की जानकारी अधिकारियों से हर रोज लेते हैं.

इसे भी पढ़ें- पलामू: 16 नवंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जायेंगे मनरेगा कर्मचारी

आगंतुकों के लिए सुविधायें बहाल करने का निर्देश

मौके पर 20 सूत्री उपाध्‍यक्ष ने सम्मेलन में सभी सुविधा बहाल करने का निर्देश दिया और सभी बैंक के एटीएम व पेट्रोल पंप को खुला रखने का सुझाव दिया. इस दौरान गोमिया के सीओ यशवंत नायक ने उपस्थिति सभी लोगों को विभागीय तैयारियों की जानकारी दी और बताया कि पानी, यातायात, ट्रैफिक, बिजली, सीसीटीवी, पार्किंग, सोलर लाइट, विश्राम ग्रह, शौचालय, आदि सुविधा बहाल करने की तैयारी पर जोर दिया जा रहा है. इस मौके पर बेरमो अनुमंडल तेनुघाट के दडांधिकारी टुडू दिलीप, के अलावा भाजपा के वरीय नेता देवनारायण प्रजापति, गोमिया प्रखंड 20 सूत्री अध्यक्ष मोहन कुमार, प्रेमलाल साव, आरडी साहू, अजय महतो, धनीराम मांझी, संध्या रानी, महेश बास्के, गन्दौरी राम, चितरजंन साहू, भुपेन्द्र कुमार पाडेंय, खगेंद्र नाथ साहू, बिन्देशवर साव, विनोद यादव, चेतन प्रजापति  कार्तिक महतो, विजय साव, मीनू देवी, धनेश्वर राम सुनील राम सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

लुगू बुरु घंटावाडी धर्मगाढ समिति के प्रतिनिधियों से मिले

बोकारो जिला 20 सूत्री के जिला उपाध्यक्ष लक्ष्‍मण नायक लुगू बुरु घंटावाडी धर्मगाढ समिति के कार्यालय में समिति के प्रतिनिधियों से मिले व सम्मेलन की तैयारी का जायजा लिया. समिति के अध्यक्ष बबुली सोरेन ने सबसे पहले राज्य के मुख्य मंत्री रघुवर दास को बधाई देते हुये कहा सम्मेलन में सभी को आमंत्रित किया जाता है, चाहे जिस दल का हो यह स्थल राजनीति का नहीं लुगू बाबा का धाम है, सभी के सहयोग से ही सम्मेलन की सफल होती है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: