BokaroCrime NewsJharkhand

बोकारो: नशे में धुत्त पति ने की पत्नी की हत्या

Bokaro: शहर के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र के बिरसा बासा में शराब के नशे में एक पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली. रिक्शा चालक सुखराम उरांव ने अपनी पत्नी लुदनी उरांव (38) की हत्या खटिया के पाया से सिर पर वारकर कर दी. घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया. सुबह हत्या की भनक बस्ती में रहने वाले लोगों को हुई, जिसके बाद सेक्टर-12 पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चास अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मृतका के भाई का इंतजार कर रही है, उसके बाद ही शव उसके परिजनों को सौपा जायेगा.

इसे भी पढ़ेंःशाह ब्रदर्स खनन घोटालाः AG,DMO,विभागीय मंत्री पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर ACB पहुंची कांग्रेस

दोनों के बीच वर्षो से थी अनबन

पति सुखराम उरांव और पत्नी लुदनी उरांव के बीच कई वर्षो से अनबन थी, जिस कारण सुखराम उरांव अपने दोनों बेटों को लेकर दुंदीबाजार के पास एक झोपड़पट्टी में रह रहा था. वह रिक्शा चलाकर जीवन गुजर बसर करता था, बीच-बीच में वह पत्नी के मिलने आया करता था. लेकिन दोनों के बीच हर वक्त झगड़ा होते रहता था. इधर लुदनी उरांव लोगों के घरों में झाड़ू-पोंछा कर अपना जीवन चलाती थी. बीते शाम को दोनों पति-पत्नी को बिरसा बासा के लोगों ने एक साथ देखा था. शाम में दोनों ने कई दुकान में अपना पुराना उधार भी चुकाया था. उसके बाद सुबह में उसकी हत्या की खबर लोगों को मिली.

advt

जानें विकास के पैमाने पर कहां खड़ा है झारखंड ?

पुलिस मामले की कर रही जांच

सेक्टर-12 थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच आपसी झगड़ा चल रहा था, इस बीच पति ने मौका देखकर उसकी हत्या कर दी है. हत्या में उपयोग किया खटिया का पाया पुलिस ने मौके से बरामद किया है. साथ ही उसके ठिकाने पर पुलिस गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःपारा टीचर लाठीचार्जः BJP MLA ने कहा- ऊपर से थोप दिए जाते हैं CM, MP ने कहा- सरकार के लिए अच्छा नहीं

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button