न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : जंगल से दो महिलाओं का कंकाल बरामद, इलाके में सनसनी

224

Bokaro : जंगल से दो महिलाओं का कंकाल मिलने का मामला सामने आया है. कंकाल तलगड़िया स्टेशन से कुछ दूर पर्वतपुर के इंदटांड जंगल से मिला है. स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गयी. पुलिस के मुताबिक कंकाल के आसपास जले के निशान, कुछ शराब की बोलत और कुछ आपत्तिजनक सामान मिले हैं. जिससे की यह आशंका जतायी जा रही है कि दोनों ही महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. और दुष्कर्म के बाद दोनों को मार दिया गया. उल्लेखनीय है कि जिन दो महिलाओं का कंकाल जंगल से मिला है वो दोनों एक सप्ताह से लापता थी.

दुष्कर्म के बाद हत्या कर साक्ष्य मिटाने का हुआ प्रयास

दोनों महिलाओं का कंकाल जंगल से मिलने के बाद के बाद यह आशंका जतायी जा रही है कि उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. एक मृतका की पहचान सियोलजोरी थाना के चंदाहा निवासी निमाई मोदक की पत्नी रुपाली देवी (37 वर्षीय) और दूसरी महिला की पहचान बनगढ़िया ओपी के बाबुग्राम की रहने वाली सईदा बीबी (36 वर्षीय) के रूप में की गई है. दोनों महिला सब्जी बेचने का काम करती था और सब्जी बेचकर लड़की चुनने जंगल गयी थी.

एसडीपीओ पहुंचे घटनास्थल

चास एसडीपीओ बहामन टूटी समेत बनगढिया ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की. पुलिस को पेड़ से बंधे महिला के कपड़ा और खून के निशान मिले हैं. एसडीपीओ ने कहा कि मामला गंभीर है, इसलिये पूरी गंभीरता से इसकी जांच की जाएगी है. और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: