न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : सड़क हादसे में दो की मौत चार घायल, दो की हालत नाजुक

सभी घायलों  को इलाज के लिये बीजीएच भेज दिया गया है.

133

Bokaro : जिले के चंदनकियारी प्रखंड में अहले सुबह सड़क हादसा हो गया, जिसमें में दो की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में चार लोग घायल हैं. जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों  को इलाज के लिये बीजीएच भेज दिया गया है. हादसे में टेकर चालक प्रेमचंद्र महतो(50) और पुष्पा देवी(19) की मौत हो गई है. टेकर पर करीब 20 लोग चंदनकियारी के सिमुलिया पंचायत से पूर्वी सिंहभूम जिला के हाथीखेदा मंदिर पूजा करने के लिये जा रहे थे.

झरिया रोड के मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा

ये हादसा झरिया चंदनकियारी रोड के मुख्य मार्ग पर गलगलटांड के पास हुआ. एक वाहन सड़क पर खड़ी थी और उसे ओवर टेक कर निकलने के क्रम में एक ट्रेलर सामने आ गया. चालक उससे बचने के चक्कर में ट्रेकर लेकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गया. जिससे चालक और एक महिला ने मौके पर ही तोड़ दिया. जबकि घायलों को किसी तरह चंदनकियारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिये उन्हें बीजीएच भेज दिया गया.

पूजा के लिये जा रहे थे हाथी खेदा मंदिर

सिमुलिया के धीरेन महतो अपने परिवार संग सुबह हाथी खेदा मंदिर पूजा करने जा रहे थे. जिसमें गांव के कुछ लोगों के अलावा रिश्तेदार भी शामिल थे. हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है.  हादसे की खबर मिलते ही गांव में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – राजधानी का सबसे ऊंचा अपार्टमेंट बना है पहनई जमीन पर, हाई कोर्ट ने एसएआर कोर्ट के आदेश पर फैसला सुरक्षित रखा

इसे भी पढ़ें – बोकारो में करीब 10 करोड़ के तेल का खेल, जांच रिपोर्ट दबा दी गयी, मंत्री ने रिकॉर्ड मंगाकर शुरू की जांच

 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: