न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो: रेलवे स्टेशन मोड़ पर ट्रक ने मेकाॅन के पूर्व DGM को कूचला, मौत

1,407

Bokaro : बोकारो रामगढ़ मुख्य मार्ग एनएच-23 पर ट्रक की चपेट में आकर मेकॉन के पूर्व डीजीएम की मौत हो गयी. मृतक का नाम ब्रज किशोर सिंह(65) है.

घटना शनिवार अहले सुबह करीब साढ़े चार बजे की है. जब ब्रज किशोर अपनी स्कूटी से रांची जाने के लिए रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे. बोकारो रेलवे स्टेशन मोड़ के रेलवे फाटक के पास ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी.

वहीं स्कूटी को घसीटते हुए ट्रक लगभग दो सौ मीटर तक अपने साथ ले गया. स्कूटी के ट्रक में फंस जाने के कारण ट्रक बंद पड़ गया और ट्रक के चालक व खलासी ट्रक छोड़कर भाग निकले.

इधर मामले की जानकारी मिलते ही बालीडीह पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूटी व ट्रक को जब्त कर थाना ले गयी.

इसे भी पढ़ें- झारखंड की बदहाली के जिम्मेदार कौन, भाजपा या झामुमो ? पढ़ें, लोगों के विचार, आप भी लिखें..

सड़क पर घंटों पड़ा रहा शव

हादसे में शव इतनी बूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था कि लोगों को इसे पहचानने में परेशानी हो रही थी. जिसके बाद शव के पास गिरे हुए कुछ कागजों के आधार पर शव की पहचान की गयी.

शव घंटो सड़क पर पड़ा रहा पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. वहां से गुजर रहे लोगों ने कागजों के आधार पर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी.

मामले की जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- मुंगेर में हाइ प्रोफाइल डबल मर्डरः #RJDMLA की भतीजी का बॉयफ्रेंड के साथ मिला शव

बियाडा काॅलोनी के रहने वाले थे ब्रज किशोर

शहर के सेक्टर-12 स्थित बियाडा हाउसिंग काॅलोनी में पूर्व डीजीएम ब्रज किशोर सिंह रहते थे. वे किसी काम से अहले सुबह वाली पटना हटिया एक्सप्रेस से रांची जाने के लिए घर से रेलवे स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. घर पर उनके अलावा उनकी पत्नी और दो बेटे हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like