न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो: चास में एनएच के किनारे तालाब में तीन युवकों के मिले शव

शुक्रवार शाम से ही अपने घर से गायब थे तीनों युवक

362

Bokaro: जिले के चास ब्लॉक स्थित पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के चैरा बस्ती के पास नेशनल हाइवे से सटे मनु महतो के तालाब में तीन युवकों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस जांच कर रही है. तालाब के किनारे तीनों युवकों के कपड़े और चप्पल आदि भी पुलिस ने बरामद किया. तीनों की मौत नहाने के क्रम में हुई है. हालांकि पुलिस मामले की जांच के बाद ही हादसे के बारे में कुछ भी बताने की बात कह रही है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – रांची के लापुंग में जंगली हाथी का कहर, तीन लोगों को कुचल कर मार डाला

दो थे सहोदर भाई और एक था उनका दोस्त

तालाब में मिले तीनों युवकों के शवों की शिनाख्त हो गयी है. इनमें दो सहोदर भाई 20 वर्षीय अश्विनी कुमार और 18 वर्षीय आशीष कुमार थे, जो सेक्टर 2 डी के आवास संख्या 2-146 में रहते थे. तीसरा युवक की पहचान सेक्टर 12 ई निवासी ठाकुर प्रताप सिंह के रूप में की गयी है. तीनों अपने घर से यह बता कर शुक्रवार को निकले थे कि वह लोग पार्क घूमने जा रहे हैं. देर रात तक युवक नहीं लौटे तो उनकी तलाश में परिजन जुटे गये, लेकिन उनकी जानकारी नहीं मिल सकी. शनिवार की सुबह एनएच के किनारे तालाब में इनका शव मिला.

इसे भी पढ़ें – पलामू : हत्या की दो घटनाओं से सनसनी, महिला की पीट कर और युवक की गोली मारकर हत्या

सुबह में ग्रामीणों की नजर शवों पर पड़ी

शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने एक-एक कर तीन युवकों के शवों को देखा, तो आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गयी और हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ तालाब के पास जमा हो गयी. ग्रामीणों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी. उसके बाद तालाब के किनारे पड़े कपड़े आदि से उनकी पहचान हो सकी. पुलिस ने वहीं से परिजनों को इसकी जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें – लोहरदगाः मुखबिर बता कर नक्सलियों ने की एक व्यक्ति की हत्या

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: