BokaroJharkhand

बोकारो : सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, क्रिसमस की छुट्टी मनाने जा रहे थे पुरुलिया

Bokaro : चास पुरुलिया एनएच 32 पर बस और बाइक की सिधी टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. पिण्ड्राजोरा पुलिस तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर चास रेफरल अस्पताल भेज दिया है. जहां से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना पिण्ड्राजोरा थाना क्षेत्र के काण्ड्रा स्थित मोदक फ्यूल्स पेट्रोल पंप के पास हुई. टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल (जेएच०9 ए एल-2634) और शंकर पार्वती बस संख्या (जेएच 5सीडी-2545) में टक्कर हुई.

बाइक सवार विशाल कुमार (18), सेक्टर 9 डी, स्ट्रीट 35 , क्वाटर संख्या 467 के रहने वाला है. जबकि सौरभ कुमार (18), पिता सुनील कुमार यादव,डाहूघाट,थाना-कोटरिया,बांका बिहार व कौशल कुमार (18) पिता सिताराम मंडल, मिशन चौक गोड्डा के रहने वाला है, जो सेक्टर 4 में रहकर जीजीपीएस में पढ़ाई कर रहा था.

बैग जांच करने के बाद हुई पहचान

ram janam hospital
Catalyst IAS

मृतक युवकों के बैग जांच करने पर तीनों के विद्यालय परिचय पत्र के माध्यम से पहचान की गयी. उसमें अंकित मोबाइल नंबर से परिजनों को घटना की खबर दी गयी.घटना के बाद अधिक खून निकल जाने के कारण उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.मंगलवार को सुबह घर से घुमने की बात कहकर निकले थे. इनके बैग से कैमरा,साबुन,गामछा, हाफ पैंट मिला.तीनों युवक बड़े दिन की छुट्टी को लेकर पुरुलिया की ओर जा रहे थे. पुलिस बस और मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर थाना ले गयी है.घटना स्थल पर चास अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बहामन टूटी,चास थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्रमोद पांडेय सहित पिण्ड्राजोरा पुलिस मौजूद थे.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें : ओझा-गुणी के अंधविश्वास में सास की हत्या करने के आरोपी दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button