BokaroCrime NewsJharkhandLead News

बोकारो थर्मलः सीसीएल की रेलवे साइडिंग और खुली खदान में फायरिंग करनेवाले पांच अपराधी गिरफ्तार

Bokaro : बोकारो थाना क्षेत्र स्थित सीसीएल की रेलवे साइडिंग और खुली खदान में 27 दिसंबर की रात दस बजे आठ से दस की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी. फायरिंग करने के बाद अपराधियों ने सीसीएल की रेलवे साइडिंग और खुली खदान में पोस्टर चिपकाया और रोजगार नहीं देने पर कंपनी के आला अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी थी. इस कांड की जांच के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बेरमो, तेनुघाट के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने जांच करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी गिरफ्तार आरोपियों ने इस कांड में संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

Sanjeevani

गिरफ्तार आरोपियों में बीरबल सिंह उर्फ निखिल सिंह उर्फ कटप्पा, थाना पेटरवार, जिला बोकारो, दीपक कुमार महतो उर्फ दिपू पेठ नागेश्वर महत्तो, थाना विष्णुगढ़, जिला हजारीबाग, बंटी साव जिला बोकारो, अजमत अंसारी उर्फ भगडु जिला बोकारो और संजय, बोकारो के नाम शामिल हैं.

MDLM

इसे भी पढ़ें:सहरसा में प्लास्टिक वाला अंडा मिलने से इलाके में फैली सनसनी, अंडे को सील कर जांच के लिए भेजा गया

इस जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि हाल के दिनों में जेल से बाहर निकले कुछ अपराधियों द्वारा विष्णुगढ़ एवं बगोदर थाना क्षेत्र में सक्रिय अपराधी सनुह NSPM(न्यू सदस्य पिपूल मार्चा) के द्वारा स्थानीय अपराधियों को प्रलोभन देकर इस घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने अपराधी वकील अंसारी के द्वारा दी गयी सूचना के आधार पर छापामारी कर बोकारो थर्मल थानान्तर्गत घटित घटना में संलिप्त स्थानीय सरगना बीरबल सिंह उर्फ निखिल सिंह उर्फ कटप्पा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इस मामले की सही जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल एवं गोली भरी मैगजीन तथा मोबाइल जब्त किया है.

इसे भी पढ़ें:मिनी लॉकडाउन लगते ही प्रशासन एक्शन में, डिमना लेक का पिकनिक स्पॉट कराया गया खाली

Related Articles

Back to top button