BokaroJharkhand

बोकारो : सिटी थाना के दुंदीबाद में युवक की हत्या, पुलिस कर रही है जांच

Bokaro : शहर के दुंदीबाद में अपराधियों ने एक युवक की हत्या चाकू से गोदकर कर दी है. मृतक की पहचान 28 वर्षीय शिवा लोहार के रूप में हुई है. हत्या की सूचना सिटी थाना पुलिस को सुबह में मिली, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. युवक का शव को घर से कुछ दूर एक गली में अहले सुबह परिजनों को मिला. जिसके बाद यह खबर पूरे इलाके में फैल गयी. मृतक के शरीर पर कई जगहों पर चाकू से अपराधियों ने वार किया और रात के अंधेरे में शव को फेंक कर भाग निकले. चूंकि रात को बारिश हो रही थी, जिस कारण आस-पास के लोगों को घटना की भनक तक नहीं लग सकी.

पत्नी के पूर्व प्रेमी पर हत्या का शक

मृतक शशि की पत्नी गुड़िया देवी एक माह पूर्व अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी. फिर कुछ दिन पहले अपने घर लौटी है. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कहीं हत्या की वजह पत्नी का पूर्व प्रेमी तो नहीं है. कहा जा रहा है कि पत्नी का अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंध को लेकर शिवा हेमशा अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता था और इसी को लेकर काफी विवाद भी रहता था. एक माह पहले पत्नी पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी और जब लौटी तो दोनों के रिश्ते पहले जैसे नहीं थे.

मृतक कि पत्नी गुड़िया देवी का कहना है कि सोमवार की रात्रि एक चोर चोरी के नीयत से आया था. जिसे उसके पति ने देख लिया. जिसके बाद वह नहीं लौटा. सिटी थाना पुलिस ने कहा कि हाल में एक मामले में शिवा जेल भी जा चुका है. अभी कुछ भी कहना जल्दी होगा. जांच उपरांत ही पता चलेगा की हत्या किसने की है.

advt

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button