BokaroJharkhandRanchi

बोकारो: सेक्टर-4 सिटी सेंटर स्थित पीएनबी में खुला राज्य का पहला डिजी हट

विज्ञापन
  • डिजिटल बैंक की सुविधा देने के लिए डिजी हट की हुई शुरुआत
  • उपायुक्त ने पीएनबी जोनल हेड राजेश अरोड़ा से कहा- डेयरी, कृषि के क्षेत्र में भी करें कार्य

Bokaro : पंजाब नेशनल बैंक सेक्टर-4 सिटी सेंटर बोकारो ने अपने ब्रांच में राज्य के पहले डिजी हट की शुरुआत की. इसकी शुरुआत करने का उद्देश्य ग्राहकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना है. यह डिजी हट बोकारो जिले के साथ-साथ झारखंड राज्य का पहला डिजी हट है.

इसकी शुरुआत करते हुए बोकारो उपायुक्त ने कहा कि कोविड 19 संकट में डिजिटल सेवा ग्राहकों को देने हेतु पंजाब नेशनल बैंक द्वारा काफी सराहनीय कार्य किया गया है. उपायुक्त ने डिजी हट से सुविधाएं एवं कार्य प्रणाली के बारे में भी विस्तृत जानकारी हासिल की.

डिजी हट के द्वारा ग्राहक अपने सुविधानुसार डिजिटल लेनदेन के साथ-साथ ऑनलाइन खाता खोलना, डेबिट कार्ड एवं क्रेडिट कार्ड, पासबुक प्रिंटिंग, इलेक्ट्रॉनिक चेक ड्रॉप, खाते में पैसा जमा, कैश निकासी, भारत बिल पेमेंट, इंटरनेट बैंकिंग एवं मोबाइल बैंकिंग वीडियो बाल के माध्यम से डिजिटल/ रिटेल उत्पाद की जानकारी प्राप्त करने जैसी सुविधा का लाभ उठा सकते हैं.

advt

इसे भी पढ़ें – स्पैरो सॉफ्टेक को शो-कॉज, 3 दिन में जवाब नहीं देने पर टर्मिनेशन, ब्लैकलिस्टेड होगी कंपनी

मौके पर पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय बोकारो के प्रमुख राजेश अरोड़ा ने कहा कि झारखंड राज्य में यह पहला डिजी हट होगा, जहां पर हमारे ग्राहक एक ही छत के नीचे एटीएम सेवा के साथ-साथ अन्य डिजिटल एवं रिटेल बैकिंग सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. ग्राहकों की सुविधा के लिए यहां पर दो कर्मचारी भी उपस्थित रहेंगे.

कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त राजेश सिंह ने पंजाब नेशनल बैंक के जोनल हेड राजेश अरोड़ा से कहा कि बोकारो जिला में दूध का उत्पादन बड़ी मात्रा में होता है. ऐसे में डेयरी के क्षेत्र में ध्यान दिया जा सकता है. कृषि समेत अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों में भी बेहतर कार्य किया जा सकता है.

कार्यक्रम के दौरान जिला जनसंपर्क पदाधिकारी राहुल कुमार भारती, कार्यालय के सहायक महाप्रबंधक दीपक गुप्ता, रैम प्रभारी श्याम कुमार वर्मा, मुख्य प्रबंधक  सत्येंद्र मिश्र, शाखा प्रभारी सेक्टर 4 एवं अन्य बैंक अधिकारीगण उपस्थित थे.

adv

इसे भी पढ़ें – केंद्रीय शिक्षा मंत्री के नाम हेमंत सोरेन का खुला पत्र, कहा- संक्रमण देख जनहित में नीट-JEE परीक्षा करें स्थगित

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button