BokaroCorona_UpdatesJharkhand

बोकारो : गोमिया के होटल में ठहरे एक और व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, भेजा गया बीजीएच

Bermo : बेरमो अनुमंडल के गोमिया स्थित पोस्ट ऑफिस मोड़ के समीप होटल व्हाइट स्टार में ठहरे एक अन्य व्यक्ति की जांच रिपोर्ट बुधवार को मिली, जो पॉजिटिव है. कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को बेरमो एसडीएम नीतीश कुमार सिंह, सीओ ओमप्रकाश मंडल, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ हालेन बारला की उपस्थिति में बोकारो के बीजीएच भेजा गया.

इसे भी पढ़ेंः किसी भी वक्त भारत लाया जा सकता है विजय माल्या

इस संबंध में बेरमो के एसडीएम नीतीश कुमार सिंह ने कहा कि गोमिया के व्हाइट स्टार होटल में ओएनजीसी में कार्यरत ओजीडीएसएल कंपनी के 22 कर्मचारी को क्वारेंटाइन में रखा गया था. सभी का सैम्पल लेकर जांच के लिए रांची के मेडिका में भेजा गया था. जिसमें से 19 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है. दो व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है.

इसे भी पढ़ेंः एक ही सड़क का डेढ़ साल में दो बार निकला टेंडर, पहली बार 75 लाख तो दूसरी बार 2.5 करोड़ का टेंडर 

वहीं एक व्यक्ति की रिपोर्ट आना बाकी है. रिपोर्ट के आधार पर भुनेश्वर से आये एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को मंगलवार को ही बोकारो बीजीएच भेजा गया है. और बुधवार को आयी जांच रिपोर्ट के आधार पर इलाहाबाद से आये हुए एक व्यक्ति के पॉजिटिव आने पर बोकारो भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस होटल में ठहरा हुआ कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति किन-किन व्यक्तियों के संपर्क में था, उसकी भी जांच की जा रही है.

कहा कि कोरोना को लेकर लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. मौके पर पलिहारी मुखिया ललिता देवी, दुलाल प्रसाद,स्वास्थ्यकर्मी मनोज सोरेन सहित कई स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः CoronaUpdate: 3 जून को सिमडेगा से 8, लातेहार से 3, गुमला, पलामू, रांची और बोकारो से 1-1 कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल संख्या हुई 743

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: