BokaroJharkhand

बोकारो: शराब लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

Bokaro: पिंडराजोड़ा थाना क्षेत्र में 25 मई की रात शराब लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. एसपी चंदन कुमार झा के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने यह पाया कि इस पूरी घटना को 7 लोगों ने अंजाम दिया था. जिसमें गोदाम का मैनेजर संदीप सहाय जो कि इस मामले में शिकायतकर्ता है वह भी घटना में शामिल था. पुलिस ने इनके साथ-साथ ढाबा चलाने वाले राहुल कुमार महाता और सोनू कुमार राय को भी गिरफ्तार किया है. अन्य 4 लोग फरार है.

पकड़े गये आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने बाजोडीह स्थित एक प्राइमरी स्कूल के बंद कमरे से दारू की पेटीयों को बरामद किया. इस घटना में इस्तेमाल हुए इंडिका कार को भी स्कूल कैंपस के पास की झाड़ियों से बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें- देश में तेजी से फैल रहा कोरोना: पिछले 24 घंटे में 8 हजार से अधिक केस, 193 की मौत

क्या है मामला

पिंडराजोड़ा थाना क्षेत्र में 25 मई की रात कान्ड्ररा स्थित सोम डिस्टलरी स्थित शराब गोदाम में लूट की घटना हुई थी. इसमें शामिल आरोपियों ने शराब गोदाम के तीन गार्डों को एक रूम में बंद कर दिया और फिर खुद गोदाम का ताला तोड़कर अंदर घुस गये.

सभी आरोपियों ने शराब की पेटियों को ट्रक में भरा और मौके से फरार हो गये. गोदाम से कुल 1137 पेटियां अपराधी लेकर गये थे. जिसमें 922 शराब की और 215 बीयर की पेटियां शामिल थी. जिनका मूल्य करीब 15 लाख रुपये था.

इसे भी पढ़ें- प्रवासियों को लॉकडाउन से पहले जाने दिया होता तो कोविड-19 के मामले इतने न बढ़ते : रिपोर्ट

बोकारो एसपी ने त्वरित कार्रवाई करने का दिया था निर्देश

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बोकारो एसपी ने त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. इसके खुलासे के लिए एक टीम बनायी थी. इस टीम में एसडीपीओ भगवान दास के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए शराब लूट कांड का खुलासा कर लिया. इस कांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- #Corona: IIM रांची का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, झारखंड का आंकड़ा पहुंचा 595

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: