न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो: पुलिस ने ऑल्टो कार से बरामद किया 26 किलो गांजा

ओडिशा से गांजा लेकर तीन तस्कर पहुंचे थे बोकारो

113

Bokaro: ओडिशा के कोरापुट से 26 किलो गांजा लेकर अल्टो कार से तीन तस्कर बोकारो के पिण्ड्राजोरा पहुंचने जानकारी पुलिस को मिली थी. जिसके बाद चास एसडीपीओ बहामन टूटी के नेतृत्व में चास के आईटीआई मोड़ फोर लेन के पास वाहन चेकिंग शुरू की गयी. इस दौरान ऑल्‍टो कार सहित तीनों तस्कर पकड़े गये. उक्त जानकारी जिले के एसपी कार्तिक एस ने दी. उन्होंने बताया कि कार संख्या (ओआर 05-1955) के हर दरवाजे में गांजा की पुड़िया को छुपा कर रखा गया था. चेकिंग के दौरान हर दरवाजों के कवर को उतारा गया, जहां से एक-एक 67 प्लास्टिक के पैकेट निकले. पकड़े गये तस्कर राजू खिल्लो, उग्रसेन जयपुरिया ओड़िसा के कोरापुट जिले का रहने वाला है, जबकि संजीत गोराई पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले का निवासी है. इनके पास से चार मोबाइल भी मिले हैं.

इसे भी पढ़ें: झामुमो की सरकार बनी, तो महिलाओं को सरकारी नौकरियों में दिया जायेगा 50 प्रतिशत आरक्षण : हेमंत सोरेन

इंटर स्टेट गांजा सप्लाई का धंधा करते हैं तस्कर

एसपी ने बताया कि तीनों गिरफ्तार आरोपी पूर्व में भी गांजा तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं. ये सभी आंध्रा प्रदेश से गांजा लेकर उसे कोरापुट में पैकिंग करते है, वहां से इसी तरह कार सहित कोई भी छोटे वाहन में लेकर हर बार रास्ता बदल कर पुरुलिया, बोकारो में आते-जाते है और स्थानीय स्तर पर गांजा बेचने वालों को मुहैया कराते हैं. इस बार भी तीनों तस्कर गांजा को लेकर बोकारो के रास्ते पुरुलिया जिले में किसी तस्कर को देने की योजना में थे. तीनों में गिरफ्तार संजीत गोराई का ससुराल पिण्ड्राजोरा इलाके में ही है. इसलिए रात में गांजा के खेप को यहीं पर रखने की योजना भी थी. उन्होंने बताया कि यह नेटवर्क आंध्र प्रदेश से लेकर पश्चिम बंगाल तक सक्रिय है.

इसे भी पढ़ें: एनएचएआई का खेल निराला, अक्टूबर माह में करा रहा पौधारोपण

छापामारी में शामिल थे ये अधिकारी

छापेमारी को लेकर एसडीपीओ बहामन टूटी के नेतृत्व में गठित कई टीम में चास के बीडीओ संजय शांडिल्य, पिण्ड्राजोरा थाना प्रभारी त्रिलोचन तामसोय, कैलाश राम, अल्बिनुस खेस, मोईनुउद्दीन, पवन कुमार महथा, दिलीप यादव, युगल किशोर महतो, उमेश कुमार महतो, नवीन चंद्र महतो आदि शामिल थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: