BokaroRanchi

बोकारोः पुलिस ने दर्ज किया था आत्महत्या का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा

17 मई को महिला की हुई थी मौत

विज्ञापन

Ranchi/Bokaro: पोस्टमार्टम करता है हत्या की पुष्टि,लेकिन पुलिस बता रही है आत्महत्या. यह मामला बोकारो जिले के चतरोचट्टी थाना क्षेत्र चिपरी गांव का है. गौरतलब है कि बीते 17 मई को पुनम देवी नाम की महिला की मौत हो गई थी. महिला की मौत के समय पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया और मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया.

जबकि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी तो इससे खुलासा हुआ कि महिला के बाएं गर्दन और गाल में कट का निशान है ऐसे में खून के रिसाव से उसकी मौत हुई है.

इसे भी पढ़ेंः सरकारी नौकरी के लिए 2016 में बनी नियोजन नीति को  HC ने बताया गलत, कोई भी किसी जिले में कर सकता है आवेदन

advt

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, बीते 16 मई को महिला पूनम देवी ने अपनी जान की रक्षा के लिए पुलिस से गुहार लगाई थी. महिला के द्वारा एक आवेदन भी दिया गया था. जिसमें लिखा था कुछ संदिग्ध व्यक्तियों के द्वारा उसकी जान को खतरा है. लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया.

24 घंटे के अंदर यानी 17 मई रात महिला की मौत हो गई. 18 मई को पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले को आत्महत्या का रूप देकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया. मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला ने सल्फास खाकर आत्महत्या की थी.

हत्या का मामला किया गया है दर्ज

इस मामले में बेरमो डीएसपी सतीश चंद्र झा से बात करने पर उन्होंने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज किया गया था. इस तरह की बात मेरे संज्ञान में आयी है. इसके बाद इस मामले में जांच के बाद हत्या का मामला दर्ज करने का आदेश दिया गया है. इस मामले में जो भी आरोपी हैं, पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः जमशेदपुर के जुगसलाई में दामाद ने रॉड से मारकर की ससुर की हत्या

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button