न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो: सीसीटीवी कैमरे से पूजा पंडालों की निगरानी, 330 स्थानों पर तैनात है दंडाधिकारी व पुलिसकर्मी

162

Bokaro: जिले में दुर्गा पूजा को शंति पूर्ण तरीके से संपन्न कराने क लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई है. करीब 330 स्थानों पर दंडाधिकारियों को पुलिस जवानों के साथ लगाया गया है. वहीं हर पूजा पंडाल में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गये हैं, ताकि किसी भी प्रकार की विधि व्यवस्था में गड़बडी नहीं हो सके. बोकारो शहर के बड़े पूजा स्थानों पर पुलिस की विशेष नजर लगी हुई है. सेक्टर-9 वैशाली मोड़, सेक्टर-2 सी और सेक्टर-12 के बीच शहर के हर हिस्से में पुलिस जवानों को डयूटी पर लगा दिया गया है. इसके अलावे सिटी पेट्रोल के जवान भी हर चौक-चैराहों पर गश्ती कर रहें हैं.

वाहनों के लिए तय किये गये रूट

पुलिस की ओर से शहर के लिए यातायात रुट भी तय कर दिये गये हैं, ताकि आम लोगों को मेला और पूजा पंडाल आने-जाने में किसी भी प्रकार के दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े. भारी वाहनों का प्रवेश शहर में दोपहर तीन बजे से रात के 12 तक बंद रहेगा. इस बीच छोटे वाहन भी कुछ ही चयनीत स्थानों तक आना-जाना कर सकेंगे. पैदल चलने वाले लोगों की परेशानी काफी कम होगी. इसके अलावे मोटरसाइकिल पुलिस जवानों की ओर से गश्ती की जा रही है, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से कुछ दिन पूर्व ही हर पूजा आयोजन समिति को चेक लिस्ट दे दिया गया है, ताकि जो भी निर्देश जिला प्रशासन की ओर से जारी किये गए हैं, उसके हर हाल में पूजा करें. ऐसा हो जाने से आम लोगों को पूजा में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी. वहीं जगह-जहग पर पुलिस की ओर से हेल्प लाईन का नंबर भी लगाया गया है, ताकि किसी भी लोगों को दिक्कत हो तो वह तुरंत पुलिस को सूचित कर सकते हैं.

palamu_12

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: