BokaroCrime News

#Bokaro: दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, परिजनों का आरोप- मर्डर में शामिल लोगों को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस

Bokaro: तीन मई को गीता कुमारी नामक विवाहित महिला की हत्या की गई है. परिजनों का आरोप है कि दहेज के लिए गीता की हत्या की गई. मृतका के भाई रोशन करमाली ने हत्या का आरोप गांधीनगर थाना क्षेत्र स्थित संडे बाजार गुरुद्वारा रोड के रहने वाले अपने बहनोई सुरेश लोहरा एवं उसके परिवार के लोगों पर लगाया है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में फंसे दूसरे राज्य के लोगों के लिए सहायता पोर्टल की शुरुआत, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

मामले में लेकर पुलिस ने गीता के पति को गिरफ्तार किया है. लेकिन गीता कुमारी के परिजनों का आरोप है कि पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है.

advt

 दहेज के लिए हत्या का आरोप

मृतका गीता कुमारी के भाई सुरेश करमाली ने गांधीनगर थाना में दिये आवेदन में कहा है कि मेरे बहनोई सुरेश लोहरा ने फोन करके कहा कि 24 घंटे के अंदर तुम्हारी बहन को जान से मार देंगे. उसके अगले दिन बहनोई का फोन आया और बोला कि तुम्हारी बहन की मृत्यु हो गई है. बता दें कि गीता की हत्या तीन मई (रविवार) को हुई है.

सुरेश ने कहा कि जब हम लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि मेरी बहन का शव बेड पर पड़ा हुआ था. गीता के भाई का आरोप है कि उसकी बहन को जान से मार कर फांसी के फंदे से लटका दिया गया था. मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे. हमेशा रुपये की मांग करते थे जब रुपया नहीं देते थे तो गीता के साथ मारपीट की जाती थी.

इसे भी पढ़ेंः#Bihar में कोरोना का कहरः संक्रमितों की संख्या हुई 536, गया को रेड जोन में रखने पर नीतीश सरकार ने जताई आपत्ति

हत्या में शामिल को ससुरालवालों को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस

गीता कुमारी के परिजनों का आरोप है कि हत्या की घटना में पुलिस ने सिर्फ गीता कुमारी के पति को गिरफ्तार किया है, जबकि हत्या की घटना को अंजाम देने में उसके परिवार वाले भी शामिल थे. लेकिन पुलिस उन लोगों को गिरफ्तार नहीं कर रही है.

adv

इस घटना के अनुसंधानकर्ता से बात करने पर उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, अनुसंधान के बाद ही अन्य लोगों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले का अनुसंधान जारी है.

इसे भी पढ़ेंः#LockDown3.0 में सड़कों पर बढ़ी गाड़ियों की संख्या, पुलिस ने कई के काटे चालान

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button