न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : जैनामोड़ में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिसिया जांच जारी

घटना की सूचना मिलते ही एसपी कार्तिक एस भी बीजीएच पहुंचे

420

Bokaro :  जिले के जरीडीह थाना क्षेत्र के तेतरियाटांड के निवासी जमीन कारोबारी रघु सिंह(42) को अपराधियों ने उनके घर के दरवाजे पर ही गोली मार दी. घटना रात 11 बजे की है. गोली की आवाज सुनते ही घर वाले निकले और उन्हें बीजीएच ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने व्यवसायी को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी कार्तिक एस भी बीजीएच पहुंचे. घटना के संबंध में जरीडीह पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को पकड़ा है और पूछताछ की जा रही है. घटना के पीछे की वजह कय् रही , इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. लेकिन इस हत्या को पुलिस जमीन कारोबार से जोड़ कर देख रही है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों का जमावड़ा उनके घर पर लग गया. वहीं पुलिस ने घटना स्थल से खून का सैंपल इक्ट्ठा किया है.

इसे भी पढ़ें – एनोस के खिलाफ ईडी की एक और कार्रवाईः पाकरडांड में 170 डिसमिल जमीन हुई सीज

स्कॉरपियो छोड़ मोटरसाइकल से निकले थे रघु

hosp1

शाम के करीब साढ़े छह बजे रघु सिंह अपनी स्कॉरपियों से घर पहुंचे थे. घरवालों से मिलने के बाद चाय नाश्ता की और अपनी मोटरसाइकल लेकर जैनामोड़ की ओर निकल गए. अमूमन वे रात के करीब 8 से 9 बजे के बीच घर पहुंच जाते थे. लेकिन बीती रात घर 11 बजे पहुंचे. इस बीच जब मोटरसाइकल दरवाजे पर रोककर दरवाजा खोल ही रहे तो उसी दौरान अपराधियों ने सामने से गोली मार दी. गोली लगते ही व्यवसायी गिर पड़े. फिर घरवाले भी बाहर निकले. चूंकि घर सुनसान स्थान पर होने की वजह से आस-पड़ोस के लोगों को मालूम नहीं चल सका और किसी तरह परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – चतरा : दैनिक अखबार ‘आज’ के पत्रकार की निर्मम हत्या

होटल संचालक से बना था जमीन करोबारी

रघु सिंह रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के बरियातु गांव का रहने वाला था. जो जरीडीह गांव के आमटांड में अपने मामा घर में कई वर्षों से रह रहा था. शुरुआती दिनों में बांधडीह हाईस्कूल के पास एक छोटे होटल से जीविका की शुरुआत की. करीब एक दशक पूर्व होटल को बंद कर जमीन के कारोबार में उतर गया. कारोबार में कुछ पैसे कमाने के बाद जरीडीह ब्लॉक के पास तेतरियाटांड में ही घर बनाकर अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था. साथ ही जमीन का कारोबार भी करहरिया इलाके में कर रहा था. जिसमें कई लोगों से बड़ी आर्थिक मदद लेकर व्यवसाय को आगे बढ़ा रहा था. रघु का एक भाई बैग्लोर में काम करता है, जो घटना की सूचना पाकर वहां से चल चुका है.

इसे भी पढ़ें – डॉ अजय ने कहा- आजसू व जेएमएम की तर्ज पर कांग्रेस करेगी ‘सरकार फेंको यात्रा’

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: