न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो: महागठबंधन के नेताओं की हुंकार- इस बार जगरनाथ की जीत पक्की

1,429

Bokaro: गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी जगरनाथ महतो ने जीत का दावा किया है. वहीं झामुमो के डुमरी विधायक जगरनाथ महतो के पक्ष में बोकारो शहर के उकरीद गांव स्थित मैदान में महागबंधन में शामिल दलों के नेताओं ने हुंकार भरी. जिसमें पांच लाख से अधिक मत लाकर गिरिडीह से श्री महतो को सांसद बनाने का संकल्प लिया गया.

इसे भी पढ़ेंः नामकोम रिंग रोड पर भीषण सड़क हादसा

सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य के पूर्व ऊर्जा मंत्री राजेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो, झामुमो के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री मथुरा महतो, सिल्ली के पूर्व विधायक अमित महतो, गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र महतो, रामगढ़ की कांग्रेस नेत्री ममता देवी, झाविमो के डॉ. सबा अहमद, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र राज, झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, विनोद पांडेय, संतोष रजवार, मंटू यादव सहित कई नेता शामिल हुए.

बीते चुनाव में ससुर हारा था, इस बार मौसा की हार: जगरनाथ

महागठबंधन प्रत्याशी जगरनाथ महतो ने सभा को संबोधित करते हुए कहा था झारखंड को बर्बाद करने वाला सुदेश महतो को राज्य की जनता अच्छी तरह से पहचान गई है. बीते लोक सभा चुनाव में अपने ससुर को यहां से मैदान में उतारा था, जिनकी बुरी तरह से हार हुई थी.

इसे भी पढ़ेंः नाबालिग आदिवासी से गैंगरेपः बारात में आये पांच आरोपियों की घिनौनी हरकत, सभी गिरफ्तार 

इस बार ससुर की जगह मौसा को चुनाव में उतारा गया है. अब इनकी हार हो जायेगी, तो फिर किसको उतारेगा. साथ ही कहा कि सुदेश महतो और उनकी पार्टी ने स्वाभिमान यात्रा निकाली थी, अब उनका स्वाभिमान खत्म हो गया है.

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि उनके द्वारा पूरे लोकसभा क्षेत्र में बोरो में लोगों को पैसा देकर भेजा जा रहा है. उनका पैसा भी गिरिडीह के लोग लेंगे और यहां से भगा भी देंगे.

रामगढ़ के विकास के दम पर यहां चुनाव लड़ने का ख्वाब यहां की जनता पूरा नहीं होने देगी. बीते लोकसभा चुनाव में अकेले भाजपा को उन्होंने काफी हद तक पछाड़ दिया था, इस बार तो कई लोगों का समर्थन भी है. इस चुनाव में गिरिडीह में जनता नया इतिहास रचेगी.

इसे भी पढ़ेंःबागी विधायक जेपी पटेल झामुमो को जल्द कहेंगे बाय-बाय, थामेंगे आजसू का दामन

महागठबंधन की होगी जीत: राजेंद्र सिंह

राज्य के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह ने कहा कि बेरमो, गोमिया, बाघमारा, टुंडी, गिरिडीह सहित पूरे कोयलांचल में प्रत्याशी जगरनाथ महतो को समर्थन मिल रहा है. अब किसी की बातों में आने की जरुरत नहीं है. गांव से लेकर शहर तक के लोगों का एक-एक मत जगरनाथ महतो को ही मिलेगा.

वहीं जलेश्वर महतो ने कहा कि देश को लूटने वाले चोर भी इस चुनाव मैदान में है. जिनको पहचानने की जरुरत है. जगरनाथ गांव का किसान है. इनके चुनाव जीतने से यहां का संर्पूण विकास होगा.

वर्तमान केंद्र और राज्य सरकार पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है. इस बार गिरिडीह के लोगों को खरीद कर चुनाव जीतने वालों का सपना सच नहीं होगा.

इसे भी पढ़ेंःजेएमएम प्रत्याशी जगरनाथ महतो ने गिरिडीह सीट से भरा पर्चा, महागठबंधन के साथी रहे नदारद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: