BokaroJharkhandRanchi

#Road_Accident : बोकारो में कॉलेज बस ने बाइक सवार युवक को कुचला, रांची का रहनेवाला है मृतक

विज्ञापन

Bokaro : एनएच-23 फोर लेन सड़क पर सेक्टर-12 थाना इलाके में बिरसा बासा मोड़ पर एक मोटरसाइकिल सवार की मौत बस की चपेट में आकर हो गयी. मृत युवक की पहचान विनीत राठौर के रूप में हुई है.

जो रांची  के मोहराबादी इलाके का रहने वाला बताया जाता है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने बीजीएच मर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने युवक के परिजनों को हादसे की खबर दे दी है.

इसे भी पढ़ेंः #RamMandir : आज से शुरू होगी अयोध्या मामले की अंतिम सुनवाई, शहर में धारा 144 लगायी गयी

सेक्टर-12 से आदर्श को-ऑपरेटिव जा रही थी बस 

शहर के सेक्टर-12 से जीजीपीएस इंजीनियरिंग कॉलेज  की बस (जेएच 09क्यू-9331) आदर्श को-ऑपरेटिव कॉलोनी जाने के लिए फोर लेन पर बिरसा बाबा मोड़ को क्रास कर रही थी.

इसी क्रम में चास के ITI मोड़ की ओर से रांची जा रही बाइक नंबर (डब्ल्यू 01 एएएल-0823) से टकरा गयी. जिससे उसकी मौके पर ही सवार युवक की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः #RaviShankarPrasad ने आर्थिक मंदी पर अपना विवादित बयान तो वापस ले लिया, तब तक ट्विटर पर लोगों ने मजे ले लिए, आप भी देखें

हादसों का मोड़ बन गया है बिरसा बासा मोड़ 

फोर लेन सड़क पर बिरसा बासा चौराहा हादसों का मोड़ बन कर रह गया है. जब से फोर लेन सड़क बनी है, इस स्थान पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की जा रही है.

लेकिन इस दिशा में जिला प्रशासन की ओर से किसी भी तरह की कोई पहल नही की जा रही है. जबकि इस वर्ष करीब छह लोगों की मौत इस मोड़ के आस-पास हो चुकी है.

इसे भी पढ़ेंः #SouravGanguly बन सकते हैं बीसीसीआइ अध्यक्ष, आज करेंगे नामांकन

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close