न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Road_Accident : बोकारो में कॉलेज बस ने बाइक सवार युवक को कुचला, रांची का रहनेवाला है मृतक

11,008

Bokaro : एनएच-23 फोर लेन सड़क पर सेक्टर-12 थाना इलाके में बिरसा बासा मोड़ पर एक मोटरसाइकिल सवार की मौत बस की चपेट में आकर हो गयी. मृत युवक की पहचान विनीत राठौर के रूप में हुई है.

जो रांची  के मोहराबादी इलाके का रहने वाला बताया जाता है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने बीजीएच मर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने युवक के परिजनों को हादसे की खबर दे दी है.

इसे भी पढ़ेंः #RamMandir : आज से शुरू होगी अयोध्या मामले की अंतिम सुनवाई, शहर में धारा 144 लगायी गयी

सेक्टर-12 से आदर्श को-ऑपरेटिव जा रही थी बस 

Trade Friends

शहर के सेक्टर-12 से जीजीपीएस इंजीनियरिंग कॉलेज  की बस (जेएच 09क्यू-9331) आदर्श को-ऑपरेटिव कॉलोनी जाने के लिए फोर लेन पर बिरसा बाबा मोड़ को क्रास कर रही थी.

इसी क्रम में चास के ITI मोड़ की ओर से रांची जा रही बाइक नंबर (डब्ल्यू 01 एएएल-0823) से टकरा गयी. जिससे उसकी मौके पर ही सवार युवक की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः #RaviShankarPrasad ने आर्थिक मंदी पर अपना विवादित बयान तो वापस ले लिया, तब तक ट्विटर पर लोगों ने मजे ले लिए, आप भी देखें

हादसों का मोड़ बन गया है बिरसा बासा मोड़ 

फोर लेन सड़क पर बिरसा बासा चौराहा हादसों का मोड़ बन कर रह गया है. जब से फोर लेन सड़क बनी है, इस स्थान पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की जा रही है.

लेकिन इस दिशा में जिला प्रशासन की ओर से किसी भी तरह की कोई पहल नही की जा रही है. जबकि इस वर्ष करीब छह लोगों की मौत इस मोड़ के आस-पास हो चुकी है.

इसे भी पढ़ेंः #SouravGanguly बन सकते हैं बीसीसीआइ अध्यक्ष, आज करेंगे नामांकन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like