न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : चाइल्ड लाइन से दोस्ती कार्यक्रम में बच्चों ने बांधी बैंड

कसमार थाना एवं स्कूल चौक में हुआ कार्यक्रम

102

Bokaro : चाइल्ड लाइन सब सेंटर एवं सहयोगिनी संस्था की ओर से बुधवार को कसमार प्रखंड में बाल दिवस मनाया गया. चाइल्ड लाइन से दोस्ती कार्यक्रम के तहत कसमार थाना में लगभग दो दर्जन बच्चों के साथ चाइल्ड लाइन कार्यकर्ता पहुंचे और थाना प्रभारी रंजीत कुमार समेत अन्‍य पुलिस पदाधिकारी केएन पाठक, निरंजन कुमार, अवध किशोर राय व अन्य पुलिसकर्मियों की कलाई पर चाइल्ड लाइन बैंड बांधी.

इसे भी पढ़ें- रोज कटेगी 8 घंटे बिजली, डीवीसी का बकाया 3527.80 करोड़

बच्चों की सहायता के लिए 1098 नंबर पर करें कॉल

मौके पर संस्था निदेशक गौतम सागर ने चाइल्ड लाइन से संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि किसी भी संकटग्रस्त बच्चों की सहायता के लिए 1098 में 24 घंटे फोन कर सकते हैं. इस कार्य में पुलिस प्रशासन एवं चाइल्ड लाइन दोनों ही बच्चों की सेवा व सहायता के लिए तत्पर हैं. उन्होंने बताया कि सहयोगिनी संस्था की देखरेख में बोकारो जिले के कसमार, पेटरवार एवं जरीडीह थानाक्षेत्र में चाइल्ड लाइन का कार्य पिछले छह माह पूर्व शुरू किया गया है.

इसे भी पढ़ें- 18 वर्षों में भी नहीं बन पायी नयी राजधानी, कल झारखंड मनायेगा अपनी स्थापना की 18वीं वर्षगांठ

दुकानदारों की कलाई में चाइल्ड लाइन बैंड बांधी

थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने सभी बच्चों व संस्था के कार्यकर्ताओं को बाल दिवस की शुभकामनाएं देते हुए चॉकलेट बांटें. इसके बाद कसमार स्कूल चौक में भी बच्चों ने घूम-घूमकर ग्रामीण व दुकानदारों की कलाई में चाइल्ड लाइन बैंड बांधी. मौके पर चाइल्ड लाइन के तपन कुमार अड्डी, सूर्यमणि, मंजू, रवि कुमार राय, कमलेश जायसवाल, प्रीतम सागर, निखिल, आशीष, करण, स्वतंत्र, आदर्श, हर्षित, उज्ज्वल, विश्वजीत व अन्य लोग मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: